Move to Jagran APP

शिअद ने बजाया प्रत्येक वार्ड में चुनाव का बिगुल, बैठकें शुरू कीं

अगले महीने होने वाले नगर कौंसिल चुनाव के लिए शिरोमणि अकाली दल (शिअद) ने चुनाव बिगुल बजाते हुए प्रत्येक वार्ड में बैठकों का सिलसिला शुरू कर दिया।

By JagranEdited By: Published: Fri, 16 Apr 2021 12:00 PM (IST)Updated: Fri, 16 Apr 2021 12:00 PM (IST)
शिअद ने बजाया प्रत्येक वार्ड में चुनाव का बिगुल, बैठकें शुरू कीं
शिअद ने बजाया प्रत्येक वार्ड में चुनाव का बिगुल, बैठकें शुरू कीं

जागरण संवाददाता, तरनतारन : अगले महीने होने वाले नगर कौंसिल चुनाव के लिए शिरोमणि अकाली दल (शिअद) ने चुनाव बिगुल बजाते हुए प्रत्येक वार्ड में बैठकों का सिलसिला शुरू कर दिया। शिअद के शहरी अध्यक्ष मनोज कुमार टिम्मा व नगर कौंसिल के पूर्व अध्यक्ष भूपिदर सिंह खेड़ा की अगुआई में बुधवार को विभिन्न 12 वार्डो में बैठकें की गई। इसमें टिम्मा ने बताया कि नगर कौंसिल के यह चुनाव हरमीत सिंह संधू की अगुआई में लड़े जाने है।

loksabha election banner

मनोज कुमार टिम्मा ने कहा कि कांग्रेस के चार वर्ष के कार्यकाल के दौरान गुरुनगरी का कोई विकास नहीं हुआ। इसके चलते लोग कांग्रेस से तंग है। भूपिदर सिंह खेड़ा ने कहा कि विकास के नाम पर शहर में एक भी ईंट नहीं लगाई गई। गुरु नगरी की सड़कें टूटी पड़ी है। पूर्व पार्षद सरबरिदर सिंह भरोवाल, सरबजीत सिंह लाली, जसबीर सिंह मिटू, बलजीत सिंह गिल, युवा अकाली दल के शहरी अध्यक्ष दीपक कैरों, सरबजीत सिंह भुल्लर, कंवलजीत सिंह मुरादपुरा, तरसेमप्रीत सिंह ने अपनी-अपनी वार्ड में शिअद समर्थकों के साथ बैठकें शुरू करते कहा कि इन चुनावों में शिअद की शानदार जीत के लिए हरमीत सिंह संधू का डटकर साथ दिया जाएगा।

दूसरी तरफ प्रदेश कांग्रेस के महासचिव एडवोकेट राजीव भगत बुधवार को आम आदमी पार्टी (आप) के हो गए। तीस वर्ष तक कांग्रेस से जुड़े रहे राजीव भगत ने पार्टी में कई महत्वपूर्ण पदों पर काम किया। कांग्रेस पार्टी के जिला अध्यक्ष रहे और वर्तमान में प्रदेश महासचिव के रूप में काम कर रहे थे। चंडीगढ़ स्थित आम आदमी पार्टी के मुख्यालय में वह आप में शामिल हो गए। राजीव भगत ने कहा कि कांग्रेस की नीतियां ही गलत हैं। मेहनती वर्कर की कांग्रेस ने कद्र नहीं की। यह पार्टी कामर्शियल हो चुकी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.