Move to Jagran APP

शनिवार को तरनतारन से अगवा हुआ बच्चा रविवार को बरनाला से बरामद

तरनतारन : पैसे के लेन देन के मामले में झूठी गवाही न देने पर पड़ोसी द्वारा अगवा किए 8 वर्षीय छात्र जशनबीर सिंह को रविवार की दोपहर बरनाला से बरामद कर लिया गया। मौके पर पुलिस ने मुख्य आरोपित जरनैल सिंह को भी गिरफ्तार कर लिया। हालाकि इस मामले में आरोपित बनाए गए 14 वर्षीय जबरजीत सिंह का कोई सुराग नहीं लग पाया। गांव वैरोंवाल बांविया निवासी किसान जसबीर सिंह को पड़ोस में रहने वाले जरनैल सिंह ने कहा कि खडूर साहिब के आढ़ती बिट्टू के साथ पैसों का विवाद चलता है। अगर जसबीर सिंह अदालत में बयान दर्ज करवाए कि जरनैल सिंह ने पैसे (3 लाख) दे दिए थे तो मुकदमा जीत जाएंगे। जसबीर सिंह ने झूठी गवाही देने से मना कर दिया।

By JagranEdited By: Published: Sun, 19 Aug 2018 06:40 PM (IST)Updated: Sun, 19 Aug 2018 06:40 PM (IST)
शनिवार को तरनतारन से अगवा हुआ बच्चा रविवार को बरनाला से बरामद
शनिवार को तरनतारन से अगवा हुआ बच्चा रविवार को बरनाला से बरामद

जागरण संवाददाता, तरनतारन : पैसे के लेन देन के मामले में झूठी गवाही न देने पर पड़ोसी द्वारा अगवा किए 8 वर्षीय छात्र जशनबीर सिंह को रविवार की दोपहर बरनाला से बरामद कर लिया गया। मौके पर पुलिस ने मुख्य आरोपित जरनैल सिंह को भी गिरफ्तार कर लिया। हालाकि इस मामले में आरोपित बनाए गए 14 वर्षीय जबरजीत सिंह का कोई सुराग नहीं लग पाया।

loksabha election banner

गांव वैरोंवाल बांविया निवासी किसान जसबीर सिंह को पड़ोस में रहने वाले जरनैल सिंह ने कहा कि खडूर साहिब के आढ़ती बिट्टू के साथ पैसों का विवाद चलता है। अगर जसबीर सिंह अदालत में बयान दर्ज करवाए कि जरनैल सिंह ने पैसे (3 लाख) दे दिए थे तो मुकदमा जीत जाएंगे। जसबीर सिंह ने झूठी गवाही देने से मना कर दिया। इससे गुस्साए जरनैल सिंह ने ट्यूशन गए जसबीर सिंह के 8 वर्षीय बेटे का शनिवार की शाम करीब चार बजे अपहरण कर लिया।

थाना वैरोंवाल के प्रभारी गुरमिंदर सिंह ने दैनिक जागरण को बताया कि जसबीर सिंह की शिकायत पर बच्चे को अगवा करने बाबत किसान जरनैल सिंह और उसके 14 वर्षीय भतीजे जबरजीत सिंह के खिलाफ केस दर्ज कर बच्चे की तलाश शुरू कर दी। इसबीच रविवार को सुबह जरनैल सिंह की मोबाइल कॉल डिटेल खंगालने पर पता चला कि वह अपने परिवार के साथ किसी और नंबर से संपर्क किया है। जिसके बाद जरनैल सिंह को सीआइए स्टाफ तरनतारन के इंचार्ज इंस्पेक्टर हरित शर्मा, थाना प्रभारी गुरमिंदर सिंह, जांच अधिकारी एसआइ थम्मण सिंह की आधारित टीम ने बरनाला पुलिस की मदद से काबू कर बच्चे को बरामद कर लिया। एसएसपी दर्शन सिंह मान ने बताया कि कागजी कार्रवाई के बाद देर शाम को बरनाला से पुलिस की टीम तरनतारन पहुंचेगी। सोमवार को मीडिया की मौजूदगी में बच्चा परिजनों के हवाले किया जाएगा।

परिवार को फिर मिली खुशी

पड़ोसी द्वारा अगवा किए बच्चे के कुशल मंगल होने की खबर मिलते ही जसबीर सिंह के परिवार में खुशी का माहौल पाया गया। जशनबीर सिंह के पिता जसबीर सिंह, मां किरनदीप कौर सहित परिजनों ने एसएसपी दर्शन सिंह मान का आभार जताते हुए कहा कि पुलिस की मुश्तैदी के कारण ही उनका बच्चा उन्हें वापस मिला है। अब मुझे उस घड़ी का इंतजार है जब मेरा लाल मेरे गले लगेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.