Move to Jagran APP

चुनाव को लेकर शहर में से निकाला फ्लैग मार्च

जिला परिषद पंचायत समिति चुनाव को लेकर शहर में से निकाला फ्लैग मार्च, शहर में सुरक्षा बल तैनातजिला परिषद पंचायत समिति चुनाव को लेकर शहर में से निकाला फ्लैग मार्च, शहर में सुरक्षा बल तैनातजिला परिषद पंचायत समिति चुनाव को लेकर शहर में से निकाला फ्लैग मार्च, शहर में सुरक्षा बल तैनातजिला परिषद पंचायत समिति चुनाव को लेकर शहर में से निकाला फ्लैग मार्च, शहर में सुरक्षा बल तैनातजिला परिषद पंचायत समिति चुनाव को लेकर शहर में से निकाला फ्लैग मार्च, शहर में सुरक्षा बल तैनात

By JagranEdited By: Published: Mon, 17 Sep 2018 03:49 PM (IST)Updated: Mon, 17 Sep 2018 06:53 PM (IST)
चुनाव को लेकर शहर में से निकाला फ्लैग मार्च
चुनाव को लेकर शहर में से निकाला फ्लैग मार्च

संवाद सहयोगी, बरनाला : जिला परिषद व ब्लॉक समिति चुनावों के मद्देनजर पुलिस प्रशासन द्वारा शांतिपूर्वक चुनाव को लेकर चप्पे चप्पे में सुरक्षा बलों का तैनात किया गया है। जिला बरनाला में 10 थानों में प्रत्येक थाने में एक नाकाबंदी सहित 10 विभिन्न जगह नाकाबंदी, 10 पेट्रो¨लग पार्टी के साथ 1000 पुलिस जवानों की टीमें तैनात की गई, जिसके साथ पुलिस प्रशासन के अधिकारियों द्वारा शहर में हर हरकत पर नजर रखी जाएगी। गौरतलब हो कि शहर में कड़े सुरक्षा के बिना ड्रोन की मदद से नजर रखी जाएगी। एसएसपी बरनाला हरजीत ¨सह ने कहा कि जिला परिषद पंचायत समिति चुनावों को अमन-शांति से संपन्न करने के लिए पुलिस द्वारा पुख्ता प्रबंध कर लिए गए हैं व शहर में लोगों को सुरक्षा प्रबंधों व अमन-शांति का संदेश देने के लिए पुलिस जवानों के साथ फ्लैग मार्च निकाला गया है। उन्होने कहा कि अमन-शांति को भंग करने वालों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने वोटरों से अपील की कि वह बिना किसी डर भय के अपने मत का इस्तेमाल करें।

loksabha election banner

जिला चुनाव अफसर कम डीसी धर्मपाल गुप्ता ने कहां पो¨लग अधिकारियों को वो¨टग के दौरान निरपेक्षता अपनाए रखते हुए पूरी इमानदारी से ड्यूटी निभाने व पो¨लग स्टेशन पर अनुशासन बनाए रखने की अपील की है। उन्होंने पो¨लग स्टाफ से अपील की कि वह अपनी ड्यूटी में किसी प्रकार की कोताही न करें। एडीसी विकास प्रवीन कुमार ने कहां पंचायत समिति महलकलां चुनाव के लिए 81, पंचायत समिति शैहणा के लिए 125, पंचायत समिति बरनाला के लिए 162 व जिला परिषद के लिए 368 पो¨लग बूथ स्थापित किए गए हैं। पो¨लग स्टाफ को 27 सुपरवाइजरों, 14 मेजिस्ट्रेट व हर बूथ पर 5 स्टाफ सहित 1840 को तैनात किया गया है। उन्होंने बताया कि वोटरों को पंचायत समिति व जिला परिषद के लिए वोट डालने हेतु पीले व सफेद रंग के बैलेट पेपर दिए जाएंगे। पीला बैलेट पेपर जिला परिषद के लिए इस्तेमाल किया जाएगा व सफेद बैलेट पेपर पंचायत समिति के लिए इस्तेमाल होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.