जागरण संवाददाता, संगरूर

इलाके में दो अलग-अलग सड़क हादसों में दो लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने दोनों मामलों में दो वाहन चालक के खिलाफ पर्चा दर्ज करके अगली कार्रवाई आरंभ कर दी। मृतकों का पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया।

थाना भवानीगढ़ अधीन सुखविदर सिंह निवासी झनेड़ी ने पुलिस को बताया कि गांव रेतगढ़ में ईंटों के भट्ठे पर अजीत सिंह निवासी भवानीगढ़ मुंशी के तौर पर काम करता था। वह भट्ठे पर से कोयले का सैंपल लेकर नदामपुर अपनी मोटरसाइकिल पर जा रहा था। रास्ते में समाना कैंचियों के फ्लाईओवर के नीचे कट पर से गुजरते समय तेल वाले कैंटर ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। हादसे में अजीत सिंह गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे तुरंत सिविल अस्पताल भवानीगढ़ में दाखिल करवाया गया, जहां डाक्टरों ने उसे इलाज दौरान मृतक करार दे दिया। पुलिस ने तेल कैंटर के अज्ञात चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।

उधर, थाना छाजली में अमरजीत सिंह निवासी संघरेड़ी ने शिकायत दर्ज करवाई कि उसका भाई सोहनजीत सिंह व दोस्त गोबिद सिंह उर्फ गोगा निवासी संघरेड़ी अनपे मोटरसाइकिल पर मैहलां गए थे। मैहलां से वापस सुनाम आते समय दिलनूर ढ़ाबे के समीप मोटरसाइकिल के आगे जा रही एक ट्रैक्टर-ट्राली चालक ने अचानक ब्रेक लगा दिए। सोहनजीत सिंह व गोबिद सिंह का मोटरसाइकिल ट्राली से पीछे से टकरा दया, जिस कारण वह घायल हो गए। एंबुलेंस की मदद से उन्हें अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डाक्टर ने सोहनजीत सिंह की मृतक करार दे दिया। पुलिस ने ट्रैक्टर-ट्राली चालक दर्शन सिंह निवासी मैहलां के खिलाफ केस दर्ज कर लिया।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप