Move to Jagran APP

रणबीर कालेज रोड के बाहर भिड़े दो ग्रुप, गोली लगने से घायल युवक की गाड़ी को भी लगाई आग

सरकारी रणबीर कालेज रोड पर दोपहर को तीन गाड़ियों में सवार होकर आए व्यक्तियों ने अमनदीप सिंह निवासी भलवान व बबनदीप सिंह निवासी भवानीगढ़ व उनके साथियों को घेर लिया और अमनदीप सिंह व बबनदीप के साथ मारपीट की।

By Rohit KumarEdited By: Published: Tue, 15 Dec 2020 12:42 PM (IST)Updated: Tue, 15 Dec 2020 12:42 PM (IST)
रणबीर कालेज रोड के बाहर भिड़े दो ग्रुप, गोली लगने से घायल युवक की गाड़ी को भी लगाई आग
पुलिस ने उक्त आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

संगरूर, जेएनएन। सोमवार को सरकारी रणबीर कालेज रोड पर दो गुटों में हुई झड़प में गोली चलने से घायल हुए युवक की सड़क पर खड़ी स्कार्पियो गाड़ी को अज्ञात व्यक्तियों ने आग के हवाले कर दिया। गाड़ी पूरी तरह से जलकर राख हो गई। रात के समय सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर फायरब्रिगेड को बुलाकर आग पर काबू पाया। जानकारी के अनुसार सोमवार को सरकारी रणबीर कालेज रोड पर दोपहर को तीन गाड़ियों में सवार होकर आए व्यक्तियों ने अमनदीप सिंह निवासी भलवान व बबनदीप सिंह निवासी भवानीगढ़ व उनके साथियों को स्कार्पियो गाड़ी में जाते समय घेर लिया।

loksabha election banner

आरोपितों ने अमनदीप सिंह व बबनदीप सिंह को गाड़ी से उतराकर मारपीट की और विरोध करने पर दूसरे पक्ष पर पथराव कर दिया। इस दौरान आरोपितों ने गोली चलाई जोकि अमनदीप सिंह की टांग पर लगी और उसका साथी बबनदीप सिंह भी घायल हुआ। घायलों को सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया था, जहां से उन्हें पटियाला रेफर कर दिया था। पुलिस ने बबनदीप सिंह के बयानों पर जोनी लंकेश, विजय लंकेश, ओम प्रकाश ओमा, मनी महेश, गुरी, रड़ी, सीरा व अन्य व्यक्तियों पर मामला दर्ज कर लिया था।

हमला के बाद स्कार्पियो गाड़ी को वहीं छोड़ दिया गया था। सड़क पर खड़ी गाड़ी को रात के समय अज्ञात ने आग लगा दी। घायल नौजवानों ने गाड़ी को आग लगाने का आरोप भी हमलावरों पर ही लगाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है और आसपास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है। जांच अधिकारी कर्म सिंह ने कहा कि पुलिस जांच कर रही है। जल्द ही हमलावरों को काबू कर लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.