Move to Jagran APP

छह दिन पहले लापता युवक की लाश मानावाला रजबाहे से मिली, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

संगरूर संगरूर से 10 किलोमीटर की दूरी पर स्थित गांव बहादरपुर के 6 दिन पहले लापता युवक की लाश मिली।

By JagranEdited By: Published: Thu, 19 Sep 2019 05:32 PM (IST)Updated: Fri, 20 Sep 2019 01:14 AM (IST)
छह दिन पहले लापता युवक की लाश मानावाला रजबाहे से मिली, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका
छह दिन पहले लापता युवक की लाश मानावाला रजबाहे से मिली, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

संवाद सूत्र, संगरूर : संगरूर से 10 किलोमीटर की दूरी पर स्थित गांव बहादरपुर के युवक की लाश जिला बठिडा की तहसील तलवंडी साबो के गांव रामा मंडी के पास बने मानावाला रजबाहे से मिली। सूचना मिलते ही वहां की हेल्प लाइन वेल्फेयर सोसायटी के प्रधान बॉबी लहरी अपने साथियों की मदद से पुलिस की मौजूदगी में लाश को रजबाहे से बाहर निकाला गया। पुलिस द्वारा मृतक की जेब से पानी की वजह से खराब हुए मोबाइल फोन का सिम दूसरे फोन में डालकर चालू किया, जिससे मृतक की पहचान मनदीप सिंह (25) पुत्र हरपाल सिंह निवासी गांव बहादरपुर जिला संगरूर के तौर पर हुई। पुलिस द्वारा फोन पर मृतक के पिता को लाश की शिनाख्त के लिए रामां मंडी पुलिस स्टेशन में बुलाया गया। जहां पर मृतक के पारिवारिक सदस्यों द्वारा लाश की पुष्टि की गई। घर से बिना बताए गया था मनदीप

loksabha election banner

मृतक के पिता द्वारा रामा मंडी पुलिस के पास दिए अपने ब्यानों में कहा गया कि उसका लड़का मनदीप सिंह छह दिन पहले घर वालों को बिना बताए कहीं चला गया था। पारिवारिक सदस्यों द्वारा आसपास काफी ढूंढने के बाद भी उसका कहीं पता नहीं चल पाया। हरपाल सिंह का कहना है कि गत दिनों गांव बहादरपुर के रहने वाले जसविदर सिंह, मनी सिंह, चमकौर सिंह, गुरतेज सिंह, मनदीप सिंह, अवतार सिंह, गुरप्रीत सिंह व गांव दुग्गां के गोरा सिंह व अन्य व्यक्तियों ने उसके बेटे पर जानलेवा हमला किया था। इसलिए उसे शक है कि उन्होंने ही उसके बेटे का कत्ल कर उसकी लाश को रजबाहे में फेंका है। थाना रामा मंडी के एसएचओ परमजीत सिंह से कहा कि पुलिस ने मृतक के पिता हरपाल सिंह के बयानों पर उक्त आठ व्यक्तियों पर मामला दर्ज कर कारवाई शुरू कर दी है। पूरी जांच करने के बाद ही कत्ल के कारणों का पता चलेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.