Move to Jagran APP

दो बच्चों के सामने महिला ने फंदा लगाकर की आत्महत्या

जागरण संवाददाता, संगरूर : स्थानीय हरेड़ी रोड पर स्थित प्रीत नगर बस्ती में किराये के मकान में रहती

By JagranEdited By: Published: Wed, 14 Nov 2018 07:05 PM (IST)Updated: Wed, 14 Nov 2018 07:05 PM (IST)
दो बच्चों के सामने महिला ने फंदा लगाकर की आत्महत्या
दो बच्चों के सामने महिला ने फंदा लगाकर की आत्महत्या

जागरण संवाददाता, संगरूर :

loksabha election banner

स्थानीय हरेड़ी रोड पर स्थित प्रीत नगर बस्ती में किराये के मकान में रहती विवाहिता ने घरेलू झगड़े के चलते बुधवार को अपने कमरे में अपने बच्चों के सामने ही पंखे के हुक से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। देर शाम को बच्चों का शोर सुनने के बाद पड़ोसियों ने कमरे का दरवाजा खुलवाकर बच्चों को कमरे से बाहर निकाला, जब पड़ोसियों ने देखा तो महिला की लाश दुपट्टे के सहारे हुक से लटक रही थी। लोगों ने ही पुलिस को इसकी सूचना दी। थाना सिटी-1 पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतका का शव कब्जे में लेकर उसके पति को सूचना दी।

करणवीर शर्मा निवासी गांव तलवाड़ जिला टोहाना, हरियाणा अपनी पत्नी अंजू रानी 27 वर्ष, ढ़ाई वर्ष की लड़की व चार वर्ष के लड़के के साथ स्थानीय प्रीत नगर बस्ती में सुखबीर ¨सह के मकान में किराये पर रहते हैं। करणवीर शर्मा एक निजी सिक्योरिटी कंपनी में मैनेजर के पद पर तैनात है। बुधवार को वह कंपनी में एक मी¨टग के सिलसिले में ब¨ठडा गया हुआ था व पत्नी व दोनों बच्चे घर पर ही मौजूद थे। बुधवार शाम को बच्चों ने शोर मचाया तो पड़ोसी तुरंत मकान में पहुंचे, जहां उन्होंने कड़ी मशक्कत के बाद कमरे का दरवाजा खुलवाया, तो पड़ोसियों ने देखा कि अंजू रानी की लाश पंखे के हुक से दुपट्टे के सहारे लटक रही थी। उन्होंने तुरंत इसकी सूचना उसके पति करणवीर शर्मा को दी।

एसएचओ थाना सिटी-1 रमनदीप ¨सह ने बताया कि पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी थी। सूचना के आधार पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया है। शव के पास कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। करणवीर शर्मा से केवल इतनी ही जानकारी मिली है कि कुछ दिन पहले पति-पत्नी में हल्का घरेलू झगड़ा हुआ था। महिला द्वारा आत्महत्या करने के समय में बच्चे भी कमरे में ही मौजूद थे, जिन्हें पड़ोसियों ने कमरे से बाहर निकाला। पुलिस का पोस्टमार्टम करवाने के बाद पति के बयानों के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.