Move to Jagran APP

लिव इन रिलेशन में रहती महिला ने की आत्महत्या

सुनाम की साईं बस्ती में 3 माह से लिव इन रिलेशन में रहती तलाकशुदा महिला ने आत्महत्या कर ली है। मृतका के परिजनों ने एक बेटी के बाप पर हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस से जांच की मांग की। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमाटर्म के लिए सिविल अस्पताल में भेज दिया। वहीं पोस्टमाटर्म के लिए तीन सदस्यों के बोर्ड का गठन कर दिया गया। पुलिस ने मृतका के पिता के बयानों के आधार पर लिव इन रिलेशन में रहने वाले विवाहित व्यक्ति पर आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी।

By JagranEdited By: Published: Sun, 16 Dec 2018 10:40 PM (IST)Updated: Sun, 16 Dec 2018 10:40 PM (IST)
लिव इन रिलेशन में रहती महिला ने की आत्महत्या
लिव इन रिलेशन में रहती महिला ने की आत्महत्या

जागरण संवाददाता, संगरूर : सुनाम की साईं बस्ती में 3 माह से लिव इन रिलेशन में रहती तलाकशुदा महिला ने आत्महत्या कर ली है। मृतका के परिजनों ने एक बेटी के बाप पर हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस से जांच की मांग की। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमाटर्म के लिए सिविल अस्पताल में भेज दिया। वहीं पोस्टमाटर्म के लिए तीन सदस्यों के बोर्ड का गठन कर दिया गया। पुलिस ने मृतका के पिता के बयानों के आधार पर लिव इन रिलेशन में रहने वाले विवाहित व्यक्ति पर आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी। मृतका के पिता बलदेव ¨सह वासी सुनाम व बहन गगनदीप कौर ने बताया कि रमनदीप कौर (तलाकशुदा) की शादी वर्ष 2014 में सुखदेव ¨सह वासी संगरूर से हुई थी। सितंबर 2018 को रमनदीप कौर व सुखदेव ¨सह ने आपसी सहमति से तलाक ले लिया। इसके बाद सुनाम के ही शादीशुदा अमनदीप ¨सह उर्फ काला ने रमनदीप कौर को प्रेम में फंसा लिया था। अमनदीप ¨सह ने पत्नी के पहचान पत्रों में रमनदीप कौर की तस्वीरें छापकर उसके साथ जाली पहचान पत्र बना लिए थे। इसके बाद दोनों सुनाम की साईं बस्ती में लिव इन रिलेशन में रहने लगे। रमनदीप कौर एक निजी कंपनी में नौकरी करती थी।

loksabha election banner

अस्पताल में प्रेमिका का शव छोड़कर हुआ फरार

गगनदीप कौर ने बताया कि करीब साढ़े सात बजे अमनदीप ¨सह ने फोन पर मृतका की बहन विक्रम कौर को जानकारी दी कि रमनदीप कौर की धड़कन बढ़ गई है व वह उसे सुनाम के राजीव अस्पताल में भर्ती करवाने जा रहा है। जब विक्रम कौर पति हरदेव ¨सह के साथ अस्पताल पहुंची तो देखा कि वहां रमनदीप कौर का शव स्ट्रेचर पर पड़ा था व उसे मृत करार दे दिया था। अमनदीप ने विक्रम कौर से कहा कि वह अस्पताल के दूसरे गेट एंबुलेंस लेकर आता है और मौके से फरार हो गया।

सुसाइड के लिए मजबूर करने का केस दर्ज

थाना सिटी सुनाम के एसएचओ भरपूर ¨सह ने बताया कि मृतका के पिता के बयानों के आधार पर अमनदीप ¨सह उर्फ काला वासी सुनाम के खिलाफ धारा 306 आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज कर लिया गया है। मृतका के परिजन कत्ल का आरोप लगा रहे हैं। जांच पड़ताल व पोस्टमाटर्म रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असल कारणों का पता चल पाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.