Move to Jagran APP

प्रेम गुप्ता बने अग्रवाल सभा के अध्यक्ष

सुनाम ऊधम सिंह वाला (संगरूर) अग्रवाल सभा के चेयरमैन संजय गोयल की अध्यक्षता में समाज के बुलाए गए जनरल इजलास में भट्ठा एसोसिएशन के प्रदेश चेयरमैन प्रेम गुप्ता को सर्वसम्मति से सभा का अध्यक्ष चुना गया। बुधवार को स्थानीय गीता भवन में बुलाए इजलास में भारी संख्या में अग्रवाल समाज के लोग शामिल हुए। इस दौरान चेयरमैन संजय गोयल ने साफ किया कि अग्रवाल सभा की बॉडी को उन्होंने पहले ही भंग कर दिया था। साथ ही रविवार को होने वाला इजलास आढती नेता दलजीत सिंह बिट्टू के निधन के कारण रद्द कर दिया गया था। अब नई कमेटी ही अग्रवाल सभा का कामकाज देखेगी। इंडस्ट्री चैंबर के जिलाध्यक्ष घनश्याम कांसल ने कहा कि जनरल इजलास में अग्रवाल समाज के भारी इकट्ठे ने साबित कर दिया कि अग्रवाल समाज को सभी द्वारा चुना हुआ अध्यक्ष ही स्वीकार्य होगा। बंद कमरे में जबरदस्ती थोपा गया अध्यक्ष समाज को कदाचित मंजूर नहीं होगा।

By JagranEdited By: Published: Wed, 20 Mar 2019 07:37 PM (IST)Updated: Wed, 20 Mar 2019 07:37 PM (IST)
प्रेम गुप्ता बने अग्रवाल सभा के अध्यक्ष
प्रेम गुप्ता बने अग्रवाल सभा के अध्यक्ष

संवाद सहयोगी, सुनाम ऊधम सिंह वाला (संगरूर) :

loksabha election banner

अग्रवाल सभा के चेयरमैन संजय गोयल की अध्यक्षता में समाज के बुलाए गए जनरल इजलास में भट्ठा एसोसिएशन के प्रदेश चेयरमैन प्रेम गुप्ता को सर्वसम्मति से सभा का अध्यक्ष चुना गया। बुधवार को स्थानीय गीता भवन में बुलाए इजलास में भारी संख्या में अग्रवाल समाज के लोग शामिल हुए। इस दौरान चेयरमैन संजय गोयल ने साफ किया कि अग्रवाल सभा की बॉडी को उन्होंने पहले ही भंग कर दिया था। साथ ही रविवार को होने वाला इजलास आढ़ती नेता दलजीत सिंह बिट्टू के निधन के कारण रद्द कर दिया गया था। अब नई कमेटी ही अग्रवाल सभा का कामकाज देखेगी। इंडस्ट्री चैंबर के जिलाध्यक्ष घनश्याम कांसल ने कहा कि जनरल इजलास में अग्रवाल समाज के भारी इकट्ठे ने साबित कर दिया कि अग्रवाल समाज को सभी द्वारा चुना हुआ अध्यक्ष ही स्वीकार्य होगा। बंद कमरे में जबरदस्ती थोपा गया अध्यक्ष समाज को कदाचित मंजूर नहीं होगा। इंडस्ट्री चैंबर के ब्लाक अध्यक्ष मुनीष सोनी ने कहा कि अग्रवाल समाज ने अपनी एकता का सबूत देकर अग्रवाल समाज को कमजोर करने वाले व अग्रवाल सभा को अपने निजी स्वार्थो के लिए प्रयोग करने वालों को आईना दिखा दिया है। व्यापार मंडल के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष राजेश अग्रवाल ने कहा कि समाज एकजुट होकर काम करे। पूर्व में कई फैसले गलत हुए हैं व अब उनसे सबक लेते हुए सामूहिक तौर पर उचित फैसले लिए जाएं। नवनियुक्त अध्यक्ष प्रेम गुप्ता ने कहा कि अग्रवाल समाज को एकजुट करके कुरीतियों को दूर करना उनका उद्देश्य होगा। किसी सियासी संरक्षण तले काम नहीं करेंगे।

महाराजा अग्रसैन अग्रवाल सभा ने भी खुद को अग्रवाल सभा में किया मर्ज:- बैठक के दौरान महाराजा अग्रसैन अग्रवाल सभा के अध्यक्ष ईश्वर गर्ग, सचिव राजीव गर्ग तथा चेयरमैन शक्ति गर्ग ने अपनी सभा को प्रेम गुप्ता के नेतृत्व वाली अग्रवाल सभा में समायोजित करने की घोषणा की। उन्होंने कहा कि इलाके में एकजुट होकर अग्रवाल समाज को आगे बढाया जाएगा। इस मौके पर जिलाध्यक्ष मोहन लाल, राजीव गर्ग, आशीष जैन, संजू गर्ग, अशोक कांसल, वेद जनालिया, अनिल लोंगोवालिया, शशी गर्ग, मानसी जिदल, विजयमोहन, संदीप जैन, सुरेश बांसल, नरेश भोला, रेणू गर्ग, निर्मला सिगला, आशा गोयल, किरण गोयल, परवीन बिट्टू, रविदर गांधी, संजय कांसल, पवन गुजरां, गीता गर्ग, हरीओम, लक्की गोयल आदि हाजिर थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.