Move to Jagran APP

नशे में धुत नायब तहसीलदार को देख लोगों ने किया हंगामा, पुलिस ने करवाई मेडिकल जांच

जाखल (संगरूर) जाखल तहसील में नायब तहसीलदार शराब के नशे में धुत मिला। लोगों ने इसका कड़ा विरोध जताया व नायब तहसीलदार सतवीर कौशिक पर रिश्वत लेने का भी आरोप लगाया। माहौल को बिगड़ता देख पुलिस मौके पर पहुंची व नायब तहसीलदार को लोगों के चंगुल से आजाद करवाया। लोगों की मांग पर पुलिस नायब तहसीलदार को मेडिकल करवने के लिए अस्पताल लेकर पहुंची

By JagranEdited By: Published: Wed, 23 Jan 2019 07:22 PM (IST)Updated: Wed, 23 Jan 2019 10:22 PM (IST)
नशे में धुत नायब तहसीलदार को देख लोगों ने किया हंगामा, पुलिस ने करवाई मेडिकल जांच
नशे में धुत नायब तहसीलदार को देख लोगों ने किया हंगामा, पुलिस ने करवाई मेडिकल जांच

जेएनएन, जाखल (संगरूर) :

loksabha election banner

जाखल तहसील में नायब तहसीलदार शराब के नशे में धुत मिला। लोगों ने इसका कड़ा विरोध जताया व नायब तहसीलदार सतवीर कौशिक पर रिश्वत लेने का भी आरोप लगाया। माहौल को बिगड़ता देख पुलिस मौके पर पहुंची व नायब तहसीलदार को लोगों के चंगुल से आजाद करवाया। लोगों की मांग पर पुलिस नायब तहसीलदार को मेडिकल करवने के लिए अस्पताल लेकर पहुंची।

दोपहर बाद तहसील में पहुंचे नायब तहसीलदार को शराब के नशे में देख कर जाखल के लोगों का गुस्सा भड़क उठा। उन्होंने विरोध जताना शुरू कर दिया, जिस पर नायब तहसीलदार ने तहसील के बाहर ही खड़े होकर तहसील के काम निपटाना शुरू कर दिया। इस पर लोगों का गुस्सा और भी बढ़ गया। उन्होंने एकत्र होकर अपना रोष जताता व मीडिया को भी मौके पर बुला लिया। मौके पर पुलिस बल भी पहुंच गया व नायब तहसीलदार को थाने में ले आए। मगर लोगों का गुस्सा उस समय और बढ़ गया जब पुलिस ने नायब तहसीलदार की आवाभगत शुरू कर दी। लोगों के गुस्से को देख कर पुलिस उसे मेडिकल जांच के लिए अस्पताल ले आई। शिकायतकर्ता अमित कुमार व जसवीर कौर ने बताया कि जाखल के नायब तहसीलदार सतवीर कौशिक ने ड्यूटी के समय शराब का सेवन कर रखा है और आम जनता से ठीक ढंग से न तो बात कर रहा है और काम करने का रवैया भी उचित नहीं है। उन्होंने बताया कि काम को बीच में छोड़ कर नायब तहसीलदार जीप में सवार हो गया व अपने ड्राइवर से कहा कि जो लोग रास्ते में आते है उन पर जीप चढ़ा दो। लोगों ने इसकी शिकायत को पुलिस से की। मेडिकल जांच के लिए सैंपल दिए, होगी कार्रवाई

थाना जाखल के प्रभारी राजेश कुमार ने कहा कि नायब तहसीलदार सतवीर ¨सह के यूरिन व ब्लक सैंपल सिविल अस्पताल स्टाफ ने प्राप्त कर लिए हैं। यह सैंपल जांच के लिए करनाल भेजे जाएंगे। रिपोर्ट आने पर बनती कार्रवाई के लिए विभाग को लिखा जाएगा। शिकायतकर्ताओं की शिकायत के आधार पर पुलिस अपनी बनती कार्रवाई करेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.