संवाद सूत्र, सुनाम ऊधम सिंह वाला (संगरूर) : रोट्रेक्ट क्लब सुनाम की ओर से प्रधान नितिन गर्ग की अगुआई में इंस्टालेशन सेरेमनी व अवार्ड वितरण समागम का आयोजन किया गया। समागम की शुरुआत राष्ट्रीय गान से की गई। इसके बाद क्लब के पूर्व प्रधान अजय गर्ग ने वर्ष 2020-21 के अपने कार्यकाल के दौरान लगाए गए प्रोजेक्ट्स का ब्यौरा दिया। इसके बाद उनकी तरफ से सभी सदस्यों को सम्मान चिह्न दिए गए। 2021-22 के लिए बने प्रधान नितिन गर्ग को कॉलर डालकर प्रधान पद की जिम्मेदारी सौंपी गई।

प्रधान नितिन गर्ग ने अपनी टीम की घोषणा करते हुए वकील हेमंत जिदल को चेयरमैन, अंकित कांसल को सचिव, गीतेश गर्ग को उपाध्यक्ष, पंकज जुनेजा को कोषाध्यक्ष, हिमांशु गोयल को संयुक्त सचिव, वरुण बांसल को क्लब एडिटर, आशु गर्ग व राघव गोयल को ग्रीटिग चेयरपर्सन, गुरुदत्त गर्ग को सारजेंट की जिम्मेदारी सौपी। प्रधान नितिन गर्ग ने क्लब द्वारा भविष्य में लगाए जाने वाले समाजसेवी प्रोजेक्ट्स के बारे में क्लब के सदस्यों को जानकारी दी। इसी दौरान क्लब में शामिल हुए नए सदस्यों निशांत गर्ग, विक्रम मित्तल, साहिल गर्ग को क्लब लेपल पिन लगाकर स्वागत किया गया।

क्लब के चार्टर प्रधान पंकज अरोड़ा ने उन्हें क्लब के बारे में जानकारी प्रदान की। क्लब के संयुक्त सचिव हिमांशु गोयल व उनकी पत्नी शीनू को शादी की सालगिरह के मौके पर सभी क्लब के सदस्यों ने बधाई दी व क्लब की ओर से केक काटकर सेरेमनी आयोजित की गई। अवा‌र्ड्स में लकी चाइल्ड का अवार्ड आरिव गर्ग, लकी कपल का अवार्ड वरुण बांसल, लकी रोट्रेक्ट का अवार्ड पवित्र जैन को दिया गया। अंत में प्रधान नितिन गर्ग ने इस रंगारंग शाम को बढि़या तरीके से आयोजित करने के लिए प्रोजेक्ट चेयरमैन डा. साहिल गुप्ता व मोहित पोपली का आभार प्रकट किया। इस अवसर पर शिवम गर्ग, निशांत गोयल, समीर बांसल, रोबिन गर्ग, केशव गोयल, हृतिक गर्ग, दीपक गर्ग, तपन सिगला, विशाल कांसल, यश बांसल आदि उपस्थित थे।

Edited By: Jagran