संवाद सहयोगी, संगरूर :

वाटर सप्लाई व सीवरेज बोर्ड के क्लर्क व ड्राइवर पर गोली चलाने वाले बरनाला दफ्तर के एसडीओ की गिरफ्तारी न होने के विरोध में शुक्रवार को नगर कौंसिल मे रोष प्रदर्शन किया गया। प्रदर्शन में मुलाजिम, सफाई सेवकों व सेवानिवृत्त मुलाजिमों की सांझी तालमेल कमेटी ने नगर कौंसिल में पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की। तालमेल यूनियन द्वारा बरनाला में जल सप्लाई व सीवरेज विभाग में तैनात एसडीओ की गिरफ्तारी को लेकर कौंसिल के समक्ष पुलिस प्रशासन के खिलाफ प्रदर्शन किया। 21 जनवरी को बरनाला में तैनात एसडीओ हरशरणजीत सिंह ने डिवीजन कार्यालय में टीएडीए बिल को लेकर विभाग में ही तैनात क्लर्क अशोक कुमार पर फायरिग कर दी। घटनाक्रम में गोली अशोक कुमार व ड्राईवर बलकार सिंह के पैर को छूकर निकल गई थी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला भी दर्ज कर लिया था, मगर तीन दिन बाद भी पुलिस आरोपित को गिरफ्तार नहीं कर पाई।

नगर कौंसिल में कार्यरत गुरप्रीत सिंह बराड़ ने कहा कि मामले में पुलिस प्रशासन का ढीला रवैया निदनीय है। मामले के आरोपी एसडीओ हरशरणजीत सिंह को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया है। उन्होंने आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर डीसी घनश्याम थोरी को भी मांग पत्र सौंपा था। मगर अभी तक गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। उन्होंने चेतावनी दी कि अगर पुलिस प्रशासन ने आरोपित को जल्द गिरफ्तार न किया तो वह मुलाजिम कलम छोड़ हड़ताल करने पर मजबूर होंगे व संघर्ष को तेज किया जाएगा।

इस मौके पर रमेश कुमार बागड़ी, संजीव कुमार साहनी, अशोक कुमार दुआ, सुखदीप सिंह, जगदीप सिंह, कमलेश कौर, प्रेमजीत कौर, आशा रानी, कुलविदर कौर सहित अन्य मुलाजिम उपस्थित थे।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!