Move to Jagran APP

दूषित पेयजल सप्लाई होने से बीमारी फैलने की आशंका

नाम मौजूदा समय में जहां कोरोना महामारी पूरे विश्व में अपने पांव पसार चुकी है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 09 May 2020 04:02 PM (IST)Updated: Sat, 09 May 2020 04:02 PM (IST)
दूषित पेयजल सप्लाई होने से बीमारी फैलने की आशंका
दूषित पेयजल सप्लाई होने से बीमारी फैलने की आशंका

संवाद सूत्र, सुनाम ऊधम सिंह वाला (संगरूर) : मौजूदा समय में जहां कोरोना महामारी पूरे विश्व में अपने पांव पसार चुकी है। वहीं अब शहर के मोहल्ला सुभाष नगर के निवासियों को पिछले लगभग डेढ़ माह से वाटर सप्लाई के जरिये आ रहे गंदे पानी के कारण लोगों में भयानक बीमारियां फैलने का भय बना हुआ है। इस दौरान मोहल्ला निवासियों ने नगर कौंसिल व पंजाब सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की। मोहल्ला निवासी श्यामम लाल, भगवान दास व रिंकू आदि ने बताया कि उनके मोहल्ले में पिछले लगभग डेढ़ माह से वाटर सप्लाई के द्वारा पीने वाला पानी गंदा आ रहा है।

loksabha election banner

एक तरफ लोग कोरोना महामारी के चलते घरों में दुबके रहने के लिए मजबूर हैं, परन्तु अब पीने वाला पानी गंदा आने के कारण लोगों में डायरिया, हैजा जैसी विभिन्न भयानक बीमारियां फैलने का भय बना हुआ है। लोगों ने बताया कि वह इस संबंधी कई बार नगर कौंसिल के अधिकारियों के ध्यान में भी लाया गया, जिसके बाद कौंसिल अधिकारियों ने मौका भी देखा, परंतु उनकी समस्या का कोई समाधान नहीं हुआ। मोहल्ला निवासियों ने मांग की कि मोहल्ला निवासियों को पेश आ रही समस्या का समाधान तुरंत करवाया जाए।

इस समय नगर कौंसिल की घटिया कारगुजारी के कारण रोष में आए मोहल्ला निवासियों ने कौंसिल व सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। जब इस संबंधी नगर कौंसिल के कार्यकारी अधिकारी संजय बांसल से बात की गई तो उन्होंने कहा कि जल्द ही समस्या का हल किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.