Move to Jagran APP

सफाई सेवकों ने पूर्व कौंसिल प्रधान के घर के समक्ष कचरा फेंका

संवाद सहयोगी अहमदगढ़ (संगरूर) नगर कौंसिल की पूर्व प्रधान के पति व सफाई सेवक के बीच विवाद का मामला।

By JagranEdited By: Published: Sun, 20 Sep 2020 03:37 PM (IST)Updated: Sun, 20 Sep 2020 03:37 PM (IST)
सफाई सेवकों ने पूर्व कौंसिल प्रधान के घर के समक्ष कचरा फेंका
सफाई सेवकों ने पूर्व कौंसिल प्रधान के घर के समक्ष कचरा फेंका

संवाद सहयोगी, अहमदगढ़ : (संगरूर) : नगर कौंसिल की पूर्व प्रधान के पति व सफाई सेवक के बीच हुए विवाद में सफाई सेवक ने रोष स्वरूप उनके घर के सामने गंदगी का ढेर लगा दिया। शनिवार शाम को लगाया गंदगी का यह ढेर रविवार तक भी सफाई सेवकों ने नहीं उठाया। सफाई सेवक माफी मांगे जाने की जिद पर अड़ा रहा व कौंसिल के समूह सफाई सेवक भी समर्थन मे उतर आए। नगर पालिका परिषद अहमदगढ़ के सफाई कर्मियों द्वारा शिरोमणि अकाली दल के जिला उपाध्यक्ष अवतार सिंह जस्सल के घर के सामने लगाया कूड़े का ढेर का मामला शहर में चर्चा का विषय बना रहा। इस संबंधी नगर परिषद सफाई कर्मचारी यूनियन के अध्यक्ष गौतम कुमार ने कहा कि अवतार जस्सल ने एक सफाई सेवक को अपमानजनक शब्द बोले है।

loksabha election banner

इस समय उनकी पत्नी परमजीत कौर जस्सल पूर्व नगर परिषद अध्यक्ष भी वहां पर मौजूद थी। इस कारण वह सफाई सेवक ने नाराज होकर जस्सल के घर के सामने कचरा फेक दिया। उन्होंने कहा कि यूनियन द्वारा तब तक गंदगी नहीं उठाई जाएगी, जब तक जांच करके अकाली नेता खिलाफ कार्रवाई नहीं की जाएगी। दूसरी ओर अवतार सिंह जस्सल ने स्पष्ट किया कि उन्होंने कभी किसी सफाई सेवक का अपमान नहीं किया है। यह एक राजनीतिक रंजिश के चलते विरोधियों द्वारा कारवाई गई हरकत है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.