Move to Jagran APP

कुरान बेअदबी मामले में आप विधायक नरेश यादव मालेरकोटला अदालत में हुए पेश

मालेरकोटला संगरूर मालेरकोटला में 24 जून 2016 को घटित पवित्र कुरान की बेअदबी मामले में संलिप्त दिल्ली से आप पार्टी के विधायक नरेश यादव वीरवार को अपने वकीलों सहित जज हरप्रीत ¨सह सिमक की अदालत में पेश हुए। जबकि अन्य तीन आरोपी विजय कुमार, गौरव व नंद किशोर इस बार भी निजी रूप में पेश नहीं हुए।

By JagranEdited By: Published: Thu, 15 Nov 2018 06:51 PM (IST)Updated: Thu, 15 Nov 2018 06:51 PM (IST)
कुरान बेअदबी मामले में आप विधायक नरेश यादव मालेरकोटला अदालत में हुए पेश
कुरान बेअदबी मामले में आप विधायक नरेश यादव मालेरकोटला अदालत में हुए पेश

संवाद सहयोगी, मालेरकोटला (संगरूर)

loksabha election banner

मालेरकोटला में 24 जून, 2016 को हुई पवित्र कुरान की बेअदबी मामले में दिल्ली के महरौली इलाके से आम आदमी पार्टी के विधायक नरेश यादव वीरवार को अपने वकीलों सहित जज हरप्रीत ¨सह सिमक की अदालत में पेश हुए। जबकि अन्य तीन आरोपित विजय कुमार, गौरव व नंद किशोर इस बार भी निजी रूप में पेश नहीं हुए।

विधायक नरेश यादव की तरफ से पेश हुए एडवोकेट गो¨वदर मित्तल, संदीप ¨सह उप्पल व मोहम्मद आदिल ने बताया कि मामले की अगली तारीख 26 नवंबर निर्धारित की गई है। नरेश यादव अगली पेशी पर भी हाजिर होंगे।

पेशी के बाद पत्रकारों को विधायक नरेश यादव ने पूर्व अकाली-भाजपा सरकार द्वारा आप पार्टी को कथित तौर पर बदनाम करने के लिए कुरान बेअदबी मामले में उन्हें झूठा फंसाने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि पंजाब विधानसभा चुनाव के दौरान आम आदमी पार्टी के को-चुनाव इंचार्ज होने के कारण तत्कालीन सरकार ने कथित तौर पर एक साजिश के तहत एक पकड़े गए आरोपित के बयान पर पुलिस ने उनका नाम इस मामले में शामिल करके पंजाब में आप पार्टी का रास्ता रोकने की कोशिश की है। उन्होंने कहा कि उनकी जान को मालेरकोटला में किसी तरह का कोई खतरा नहीं है. क्योंकि वह पूरी तरह सच्चे हैं। उधर, पेशी के दौरान मालेरकोटला पुलिस ने थाना सिटी व सिटी-2 के मुख्य अफसरों हर¨वदर ¨सह खैहरा व राजेश स्नेही के नेतृत्व में सुरक्षा के पुख्ता प्रबंध किए हुए थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.