Move to Jagran APP

गंभीर बीमार पूर्व मंत्री कांझला के इलाज की ढींडसा ने ली सुध

मालेरकोटला संगरूर विगत कई माह से गुर्दे व दिल की बीमारी से पीड़ित चल रहे पूर्व कैबिनेट मंत्री गो¨बद ¨सह कांझला के दर्द को महसूस करते शिअद के पूर्व सचिव जनरल व राज्य सभा सदस्य सुखदेव ¨सह ढींडसा अपने पुराने टकसाली अकाली नेता की मदद के लिए आगे आए हैं। धूरी, संगरूर व पटियाला के निजी अस्पतालों में महंगे इलाज करवाने के बाद डॉक्टरों के जवाब देने के बाद जब ढींडसा को कांझला की हालत का पता चला तो उन्होंने कांझला के परिवार को तुरंत पीजीआई चंडीगढ़ लेकर आने के लिए कहा।

By JagranEdited By: Published: Mon, 24 Dec 2018 03:36 PM (IST)Updated: Tue, 25 Dec 2018 02:59 AM (IST)
गंभीर बीमार पूर्व मंत्री कांझला के इलाज की ढींडसा ने ली सुध
गंभीर बीमार पूर्व मंत्री कांझला के इलाज की ढींडसा ने ली सुध

संवाद सहयोगी, मालेरकोटला (संगरूर) : विगत कई माह से गुर्दे व दिल की बीमारी से पीड़ित चल रहे पूर्व कैबिनेट मंत्री गो¨बद ¨सह कांझला के दर्द को महसूस करते हुए शिअद के पूर्व महासचिव एवं राज्यसभा सदस्य सुखदेव ¨सह ढींडसा अपने पुराने टकसाली अकाली नेता की इलाज में मदद के लिए आगे आए हैं। धूरी, संगरूर व पटियाला के निजी अस्पतालों में महंगे इलाज करवाने के बाद डॉक्टरों के जवाब देने के बाद जब ढींडसा को कांझला की हालत का पता चला, तो उन्होंने कांझला के परिवार को उन्हें तुरंत पीजीआइ चंडीगढ़ लेकर आने के लिए कहा।

loksabha election banner

इसके बाद कांझला के बेटे अमनदीप ¨सह कांझला अपने पिता पूर्व मंत्री गोबिंद सिंह को लेकर तुरंत पीजीआइ चंडीगढ़ पहुंचे। जहां ढींडसा के निजी सचिव जस¨वदर ¨सह खालसा पहले ही सभी इलाज प्रबंध करके मौजूद थे।

इस बारे में अमनदीप ¨सह कांझला ने बताया कि ढींडसा के प्रयत्नों से उनके पिता गो¨बद ¨सह कांझला का इलाज शुरू हो गया है और डॉक्टरों द्वारा दो दिन से डायलसिस किया जा रहा है। वहीं, कांझला की सेवा संभाल कर रही उनकी बहू र¨वदर कौर ने बताया कि फिलहाल कांझला का पीजीआइ में इलाज के तहत डायलसिस हो रहा है और अभी उनकी हालत स्थिर बनी हुई है।

उधर, इस बारे में राज्यसभा सदस्य सुखदेव ¨सह ढींडसा ने कहा कि जरूरत के समय अपने मित्र की मदद करना उनका नैतिक फर्ज बनता है। बेशक वह इस समय दिल्ली में हैं। मगर, उन्होंने अपने पीए को पीजीआइ भेजकर कांझला के इलाज का पूरा प्रबंध करने की ड्यूटी लगा दी है। ढींडसा ने उम्मीद प्रकट की है कि कांझला बेहद जल्द तंदुरुस्त होकर दोबारासमाज सेवा में जुट जाएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.