Move to Jagran APP

हल्की बूंदा बांदी व बारिश से मौसम ने बदला मिजाज, ठंड का अहसास

हल्की बूंदा बांदी व बारिश से मौसम ने बदला मिजाज, ठंड का अहसासहल्की बूंदा बांदी व बारिश से मौसम ने बदला मिजाज, ठंड का अहसासहल्की बूंदा बांदी व बारिश से मौसम ने बदला मिजाज, ठंड का अहसासहल्की बूंदा बांदी व बारिश से मौसम ने बदला मिजाज, ठंड का अहसासहल्की बूंदा बांदी व बारिश से मौसम ने बदला मिजाज, ठंड का अहसासहल्की बूंदा बांदी व बारिश से मौसम ने बदला मिजाज, ठंड का अहसासहल्की बूंदा बांदी व बारिश से मौसम ने बदला मिजाज, ठंड का अहसासहल्की बूंदा बांदी व बारिश से मौसम ने बदला मिजाज, ठंड का अहसास

By JagranEdited By: Published: Sat, 03 Nov 2018 07:26 PM (IST)Updated: Sat, 03 Nov 2018 07:26 PM (IST)
हल्की बूंदा बांदी व बारिश से मौसम ने बदला मिजाज, ठंड का अहसास
हल्की बूंदा बांदी व बारिश से मौसम ने बदला मिजाज, ठंड का अहसास

संवाद सूत्र, बरनाला : शनिवार सुबह 4 बजे के करीब शुरू हुई हल्की बूंदा बांदी व बारिश से लोगों में ठंड को अहसास करवा दिया। सुबह तापमान 25 से 28 डिग्री के बीच बना रहा व रात का तापमान न्यूनतम 15 डिग्री रहा।

prime article banner

मौसम में आए एकदम से बदलाव से शनिवार को हुई हल्की बारिश से विगत 15 दिनों से जलाई जा रही पराली के धुएं से लोगों को राहत की सांस मिली व प्रतिदिन कामकाज से आने जाने वाले लोगों को भी धुएं की समस्या से छुटकारा मिला। वहीं सुबह से शाम तक दिनभर आसमान से ठंडी शीत लहर चलती रही है व लोगों को ठंड में कपकपी छिड़ गई, बुजुर्ग लोगों को बाहर निकलते समय पूरे शरीर पर सर्दी के वस्त्र पहन मौसम की मार से बचाव किया। किसानों के माथे पर पड़ा बल

भाकियू के जिला प्रधान जगसीर ¨सह छीनीवाल ने कहा कि प्रदेश सरकार की किसान विरोधी नीतियों जहां किसानों को नए संकट में डाल रही है व धान की फसल में आई देरी से किसानों को नमी की बढ़ रही मात्रा का सामना करना पड़ रहा है,वहीं शनिवार को हुई बारिश ने किसानों को घोर संकट में डाल दिया है। छीनीवाल ने कहा कि बारिश से जहां खेतों में पकी फसल के झाड़ में कमी आएगी, वहीं कटी फसल में नमी की मात्रा बढ़ने से किसानों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। उन्होने कहा कि प्रदेश सरकार को नमी की मात्रा में बढ़ोतरी करते हरियाणा की तर्ज पर 20 से 22 नमी वाली फसल खरीद किसानों को मंडियों से जल्द घर भेजना चाहिए, ताकि गेहूं की फसल की बिजाई मौसम की खराबी से पहले की जा सके।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.