Move to Jagran APP

अमृतसर में 20 को होगी एतिहासिक रैली

संगरूर पंजाब के सरकारी स्कूलों में सेवा निभा रहे समूह वर्ग के अध्यापकों ने एक बार फिर से सरकार से आर-पार की लड़ाई लड़ने का एलान कर दिया है। जिसके तहत अमृतसर की धरती से शिक्षा मंत्री ओपी सोनी की कोठी का घेराव करने का एलान किया। करीब 50 हजार अध्यापक इस एतिहासिक रैली में शामिल होंगे, जो सरकार की जड़ें हिलाकर रख देगा।

By JagranEdited By: Published: Tue, 15 Jan 2019 04:07 PM (IST)Updated: Tue, 15 Jan 2019 04:07 PM (IST)
अमृतसर में 20 को होगी एतिहासिक रैली
अमृतसर में 20 को होगी एतिहासिक रैली

जागरण संवाददाता, संगरूर : पंजाब के सरकारी स्कूलों में सेवा निभा रहे समूह वर्ग के अध्यापकों ने एक बार फिर से सरकार से आर-पार की लड़ाई लड़ने का एलान कर दिया है। जिसके तहत अमृतसर की धरती से शिक्षा मंत्री ओपी सोनी की कोठी का घेराव करने का एलान किया। करीब 50 हजार अध्यापक इस एतिहासिक रैली में शामिल होंगे, जो सरकार की जड़ें हिलाकर रख देगा। ईटीटी 20 जनवरी को शिक्षा मंत्री की कोठी समक्ष बैठने के लिए जोरदार तैयारियां के तौर पर अध्यापक नेताओं द्वारा बैठकें करके लामबंदी की जा रही है। इस संबंधी प्रांतीय नेता मक्खन ¨सह तोलावाल से बात करने पर उन्होंने कहा कि जस¨वदर ¨सह सिद्धू की अगुआई में हजारों की गिनती में एक नया इतिहास रचेंगे। उन्होंने कहा कि यदि सरकार ने किसी भी तरह की घटिया हरकत करने की कोशिश की तो इसके गंभीर परिणाम सामने आएंगे। तोलावाल ने बताया कि शिक्षा मंत्री द्वारा अध्यापकों को दिया लोहड़ी का तोहफा वह पहले ही रद्द कर चुके हैं। अध्यापकों ने कहा कि वह अपनी सेवाएं रेगुलर करवाकर ही अमृतसर की धरती से वापस आएंगे व किसी भी कुर्बानी से पीछे नहीं हटेंगे। इस मौके मक्खन ¨सह, गुरजीवन छाजली, हर¨वदर ¨सह, जस्सी, रा¨जदर मोगा, मल्ली, कर्मजीत आदि उपस्थित थे।

prime article banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.