संगरूर, जेएनएन। मालेरकोटला में शादी समारोह में लोग जश्‍न मना रहे थे और डांस कर रहे थे। अचानक गोलियों की आवाज से हड़कंप मच गया। समाराेह में पहुंचे पांच लाेगों ने भाई के विवाह की पार्टी में जश्न मना रहे गैंगस्टर अब्‍दुल रसीद पर गोलियों की बौछार कर दी। इससे उसकी मौत हो गई। हमलावरों ने गैंगस्‍टर के पास खड़े एक बिजली कर्मी को भी गाेली मार दी। वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

गैंगस्‍टर अब्‍दुल रसीद को गोलियों से भूना, बिजली कर्मी को भी गाेली मारी

घटना साेमवार देर रात की है। मालेरकोटला के जरग चौक स्थित रानी पैलेस में गैंगस्‍टर अब्दुल रसीद उर्फ घुद्दू के भाई का शादी समारोह चल रहा था। रात करीब साढ़े आठ बजे पांच अज्ञात व्यक्ति पैलेस में आए। उन्होंने स्टेज पर डांस कर रहे अब्दुल रसीद को फोन कर बाहर बुलाया। उनसे मिलने जैसे ही अब्दुल बाहर की तरफ गया तो हमलावरों ने उस पर गोलियों की बौछार कर दी। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

गैंगस्‍टर अब्‍दुल रसीद। (फाइल फोटो)

गोलियों की आवाज सुन पैलेस में अफरा-तफरी मच गई। शाद का फायदा उठाकर हमलावर मौके से भगा गए। दूसरी तरफ पैर पर गोली लगने से जख्मी हुए बिजली कर्मी अरुण चौहान को प्राथमिक सहायता देकर लुधियाना रेफर किया गया है। अब्दुल को पांच गोलियां लगी हैं।

यह भी पढ़ें: अपना घर लेने का सुनहरा मौका, हाउसिंग स्कीम के फ्लैटों के रेट पांच से 15 लाख तक हुए कम

डीएसपी सुमित सूद ने बताया कि आसपास के सीसीटीवी कैमरों के अलावा कार्यक्रम में चल रहे कैमरों की फुटेज के आधार पर जांच शुरू कर दी है। उन्होंने बताया कि मृतक अब्दुल पर 15 केस चल रहे हैं। कुछ समय पहले ही वह पैरोल पर बाहर आया था। पता चला है कि उसकी कुछ लोगों से रंजिश चल रही थी। उसी कारण मौका देख उन्होंने हमला कर दिया।

 

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

यह भी पढ़ें: रातभर नाबालिग को भतीजा होने की खुशी में पिलाते रहे शराब, सुबह होते ही जला दिया जिंदा

Posted By: Sunil Kumar Jha

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!