Move to Jagran APP

लोहड़ी मनाने को लेकर हुए झगड़े में चार घायल

लोहड़ी के त्योहार के अवसर पर हुए झगड़े के दौरान सैंसी बस्ती के चार व्यक्ति घायललोहड़ी के त्योहार के अवसर पर हुए झगड़े के दौरान सैंसी बस्ती के चार व्यक्ति घायललोहड़ी के त्योहार के अवसर पर हुए झगड़े के दौरान सैंसी बस्ती के चार व्यक्ति घायललोहड़ी के त्योहार के अवसर पर हुए झगड़े के दौरान सैंसी बस्ती के चार व्यक्ति घायललोहड़ी के त्योहार के अवसर पर हुए झगड़े के दौरान सैंसी बस्ती के चार व्यक्ति घायललोहड़ी के त्योहार के अवसर पर हुए झगड़े के दौरान सैंसी बस्ती के चार व्यक्ति घायललोहड़ी के त्योहार के अवसर पर हुए झगड़े के दौरान सैंसी बस्ती के चार व्यक्ति घायललोहड़ी के त्योहार के अवसर पर हुए झगड़े के दौरान सैंसी बस्ती के चार व्यक्ति घायललोहड़ी के त्योहार के अवसर पर हुए झगड़े के दौरान सैंसी बस्ती के चार व्यक्ति घायललोहड़ी के त्योहार के अवसर पर हुए झगड़े के दौरान सैंसी बस्ती के चार व्यक्ति घायल

By JagranEdited By: Published: Mon, 14 Jan 2019 06:05 PM (IST)Updated: Mon, 14 Jan 2019 06:05 PM (IST)
लोहड़ी मनाने को लेकर हुए झगड़े में चार घायल
लोहड़ी मनाने को लेकर हुए झगड़े में चार घायल

संवाद सूत्र, बरनाला : बस स्टैंड के बैक साइड स्थित सैंसी बस्ती में लोहड़ी कार्यक्रम के दौरान रविवार देर रात हुए झगड़े में एक महिला सहित चार व्यक्ति घायल हो गए। सिविल अस्पताल बरनाला में भर्ती घायल ¨बदर ¨सह पुत्र पल्लू ¨सह, काला ¨सह पुत्र बचन ¨सह, पल्लू ¨सह व महिला ¨शदर पाल कौर ने बताया कि बिंदर ¨सह के बेटे की पहली लोहड़ी होने के कारण वह खुशी व उत्साह से लोहड़ी मना नाच गा रहे थे। अचानक केसी रोड बस्ती के 6-7 युवक आए व साथ में उनके नाच गाने लगे, जब उन्होंने उसे मना किया, तो आपस में झगड़ा हो गया, उन युवकों ने उन पर हमला कर दिया व जिस कारण सैंसी बस्ती के चार लोग ¨बदर ¨सह पुत्र पल्लू ¨सह, काला ¨सह पुत्र बचन ¨सह, पल्लू ¨सह व महिला ¨शदर पाल कौर घायल हो गए। गौर हो कि ¨शदर पाल को गर्भवती थी, अगर कोई अनहोनी हो जाती तो ज्यादा नुकसान हो सकता था। बस स्टैंड चौकी के इंचार्ज चरनजीत ¨सह ने बताया कि सिविल अस्पताल में भर्ती लोगों के ब्यान लेने उपरांत बनती कार्रवाई की जाएगी।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.