Move to Jagran APP

स्मॉग का कहरः शादी से लौट रहे कपड़ा व्यापारी की डस्टर कार कैंटर से टकराई, परिवार के चार सदस्यों की मौत

सुनाम-भवानीगढ़ मार्ग पर गत देर रात हुए एक सड़क हादसे में कार सवार कपड़ा व्यापारी पति-पत्नी सहित चार लोगों की मौत हो गई।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Tue, 05 Nov 2019 12:39 PM (IST)Updated: Tue, 05 Nov 2019 08:58 PM (IST)
स्मॉग का कहरः शादी से लौट रहे कपड़ा व्यापारी की डस्टर कार कैंटर से टकराई, परिवार के चार सदस्यों की मौत
स्मॉग का कहरः शादी से लौट रहे कपड़ा व्यापारी की डस्टर कार कैंटर से टकराई, परिवार के चार सदस्यों की मौत

जेएनएन, भवानीगढ़ [संगरूर]। स्मॉग का भयानक रूप अब खूनी हादसों में तबदील होने लगा है। सोमवार रात्रि सुनाम-भवानीगढ़ मेन रोड पर करीब 12 बजे स्मॉग के कारण हुए भयानक सड़क हादसे में एक ही परिवार के चार सदस्यों की दर्दनाक मौत हो गई। परिवार के सदस्य भवानीगढ़ में एक विवाह समागम में शिरकत करने के बाद डस्टर गाड़ी में सवार होकर सुनाम वापस लौट रहे थे। इसी दौरान उनकी कार सड़क किनारे खड़े एक खराब कैंटर से पीछे से टकरा गई। हादसे में सुनाम के कपड़ा व्यापारी, उनकी पत्नी, पुत्र व मासूम पोती की मौके पर मौत हो गई। मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल संगरूर लाए गए। 

loksabha election banner

कपड़ा व्यापारी हरीश कुमार अपनी डस्टर गाड़ी में पत्नी मीना रानी, बेटा राहुल कुमार (20) व चार वर्ष की पोती मान्या के साथ वापस सुनाम वापस लौट रहे थे। परिवार भवानीगढ़ के आरडीएल गार्डन पैलेस में रखे विवाह समागम में हिस्सा लेने गया था। रास्ते में स्मॉग के कारण सड़क पर विजिबिलिटी कम होने के कारण गांव घराचो के नजदीक सड़क किनारे खड़ा खराब कैंटर से गाड़ी की पीधे से टक्कर हो गई। 

हादसे में गाड़ी सभी सदस्यों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि कैंटर का ड्राइवर मौके से फरार हो गया। थाना प्रमुख इंस्पेक्टर गुरिंदर सिंह ने बताया कि पुलिस द्वारा लाशों का पोस्टमार्टम करवाने के लिए शव सिविल अस्पताल संगरूर में भेज दिए। कैंटर को अपने कब्जे में लेकर कैंटर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। सिविल अस्पताल संगरूर में पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिए। भयानक हादसे में चार व्यक्तियों की मौत के शोक में सुनाम शहर के बाजार बंद रहे।

नंगल के निकट एनएच पर हादसा, एक महिला की मौत

उधर, रूपनगर के आनंदपुर साहिब राष्ट्रीय उच्च मार्ग एक्सटेंशन 503 पर जांदला गांव में नए बने रेलवे के अंडरपास के आगे कार व बोलेरो लोडर की टक्कर हो गई। हादसे में जिला ऊना हिमाचल प्रदेश के गांव खड्ड पिंजौर निवासी महिला श्यामला देवी पत्नी बलवंत सिंह की मौके पर ही मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि मारुति कार में सवार लोग पांवटा साहिब से लौटकर अपने गांव खंड पिंजौर जा रहे थे। कार में रमन कुमार, रजनी, पूजा व सुरेंद्र कुमार भी सवार थे, जो गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसा सुबह करीब 8:00 बजे हुआ। 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.