Move to Jagran APP

कोरोना से पूर्व पटवारी की मौत, 13 संक्रमित

अगस्त माह के दौरान संगरूर जिले में कोरोना ने तेजी से रफ्तार पकड़ ली है। पिछले 11 दिन में 14 मरीजों की कोरोना के कारण मौत हो गई है वहीं 271 कोरोना सामने आए।

By JagranEdited By: Published: Tue, 11 Aug 2020 10:37 PM (IST)Updated: Tue, 11 Aug 2020 10:37 PM (IST)
कोरोना से पूर्व पटवारी की मौत, 13 संक्रमित
कोरोना से पूर्व पटवारी की मौत, 13 संक्रमित

संवाद सूत्र, संगरूर : अगस्त माह के दौरान संगरूर जिले में कोरोना ने तेजी से रफ्तार पकड़ ली है। पिछले 11 दिन में 14 मरीजों की कोरोना के कारण मौत हो गई है, वहीं 271 कोरोना सामने आए। मंगलवार को संगरूर शहर में एक सेवामुक्त पटवारी एक निजी अस्पताल में कैमिस्ट शाप चलाने वाले 86 वर्षीय बुजुर्ग की कोरोना से मौत हो गई, जबकि 13 नए कोरोना मरीज आए हैं। जिले में एक्टिव केसों की गिनती 213 हो गई है, जबकि कुल केसों की गिनती 1346 तक पहुंच गई है। मंगलवार को दस व्यक्ति कोरोना मुक्त होकर घर को लौट गए। हर दिन औसतन एक मरीज की मौत के कारण सेहत विभाग भी चितित है, वहीं प्रशासन ने भी लोगों को स्वइच्छा से कोरोना का टेस्ट करवाने की अपील की है।

loksabha election banner

स्थानीय मंडी वाली गली के निवासी व एक निजी अस्पताल के डॉक्टर के रिश्तेदार 86 वर्षीय बुजुर्ग को सात अगस्त को बीमार होने के कारण अस्पताल में लाया गया था, जहां प्राथमिक उपचार के बाद बुजुर्ग को सीएमसी लुधियाना रेफर कर दिया गया। जहां बुजुर्ग की हालत लगातार गंभीर बनी रही। बुजुर्ग का कोरोना सैंपल लेकर जांच के लिए भेजा गया था, लेकिन इस दौरान दस अगस्त को बुजुर्ग की मौत हो गई। मौत होने के बाद बुजुर्ग की कोरोना रिपोर्ट सोमवार शाम को पॉजिटिव आई। उक्त बुजुर्ग की मौत सहित जिले में कोरोना से मरने वालों की गिनती 40 हों गई है। बुजुर्ग की मौत के बाद परिवार के अन्य सदस्यों को भी एकांतवास में रहने के लिए आदेश जारी कर दिए गए हैं। ब्लाक मालेरकोटला में मरने वालों की गिनती 18, ब्लाक संगरूर में पांच, धूरी ब्लाक में तीन, सुनाम में दो, लोंगोवाल व अमरगढ़ में दो-दो, मूनक में तीन, शेरपुर में तीन, फतेहगढ़ पंजगराइयां व अहमदगढ़ में एक-एक व्यक्ति की मौत हुई है। ब्लाक मालेरकोटला के बाद संगरूर ब्लाक में तेजी से मरीजों की गिनती बढ़ रही है। संगरूर में 31, मालेरकोटला मे 15, धूरी में 13, सुनाम में 27, कोहरियां में दस, भवानीगढ 28, लोंगोवाल में 24, अमरगढ़ में 12, मूनक में 15, शेरपुर में दस, फतेहगढ़ में तीन, अहमदगढ़ में 15 एक्टिव मरीजों समेत जिले में कुल 213 एक्टिव केस है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.