Move to Jagran APP

मेघना के सिर सजा मिस रंगरेज का अवार्ड

अकाल डिग्री कॉलेज फार वूमैन में प्रिसिपल डॉ. सुखमीन सिद्धू की अगुआई में कॉलेज के फैशन डिजाइनिग विभाग द्वारा वार्षिक फैशन शो रंगरेज-2019 करवाया गया। समागम में डॉ. सजीला खान व डीएसपी हरवंत कौर ने मुख्य मेहमान के तौर पर शिरकत की।

By JagranEdited By: Published: Fri, 22 Mar 2019 11:09 PM (IST)Updated: Fri, 22 Mar 2019 11:09 PM (IST)
मेघना के सिर सजा मिस रंगरेज का अवार्ड
मेघना के सिर सजा मिस रंगरेज का अवार्ड

जागरण संवाददाता, संगरूर : अकाल डिग्री कॉलेज फार वूमैन में प्रिसिपल डॉ. सुखमीन सिद्धू की अगुआई में कॉलेज के फैशन डिजाइनिग विभाग द्वारा वार्षिक फैशन शो रंगरेज-2019 करवाया गया। समागम में डॉ. सजीला खान व डीएसपी हरवंत कौर ने मुख्य मेहमान के तौर पर शिरकत की। फैशन शो का समां रोशन करके आगाज किया गया। प्रिसिपल डॉ. सुखमीन सिद्धू ने आए मेहमानों का स्वागत करते कहा कि फैशन ब्रांड के पीछे दौड़ना नहीं, फैशन वहीं है जिसमें हम सहज महसूस करें। जो हमारी सुंदरता व सिरत को निखारें। मुख्य मेहमान डॉ. सजीला खान ने कहा कि फैशन को कपड़ों तक सीमित नहीं रहना चाहिए। फैशन चलना-फिरना, खानपान, जिदगी को अलग तरीके से जीने आदि हर चीज का होता है। असल में रीत को फैशन कहा जाता है, आपकी सूरत के साथ आपकी सीरत का मिलना जरूरी है। किरदार में आई दरार कभी नहीं भरी जा सकती। जिदगी में सोच समझकर फैसले लें। डीएसपी हरवंत कौर ने कहा कि जिदगी में किसी भी मुकाम पर पहुंचने के लिए दृढ़संकल्प पर विश्वास से चलना चाहिए, तो निश्चित ही मंजिल आपके कदम चूमेगी। फैशन शो दौरान छात्राओं ने वेस्ट मेटीरियल से तैयार किए डिजाइनर पहनावे का मंच पर प्रदर्शन किया। फैशन शो में पैच वर्क अधीन 17 राउंड रखे गए। हर राउंड में छात्राओं ने सूट, घग्गरा आदि की पेशकारी की। फैशन शो में पहुंचे मुख्य मेहमान डीएसपी हरवंत कौर, सजीला खान व प्रिसिपल डॉ. सुखमीन सिद्धू ने जजों की भूमिका निभाई। शो दौरान बेस्ट कास्टयूम में लवप्रीत कौर ने पहला, बलजीत कौर ने दूसरा, मनप्रीत कौर ने तीसरा, बेस्ट क्रिएटिव ड्रेस में दिलप्रीत कौर ने पहला, अर्षदीप कौर ने दूसरा, प्रियंका ने तीसरा, बेस्ट रैंप वॉक के लिए प्रिया सोनी को चुना गया। ग्लैमर्स अवार्ड रजनी, डांस में रमनदीप कौर, ललिता को सम्मानित किया गया। मिस रंगरेज अवार्ड मेघना के सिर सजा। प्रोग्राम की संर्पूणता के लिए फैशन डिजाइनिग विभाग के प्रमुख प्रो. आंचल को सम्मानित किया गया व सभी को बधाई दी। अंत में मुख्य मेहमान को सम्मान चिन्ह देकर सम्मानित किया।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.