Move to Jagran APP

जिले के उद्यमी घनश्याम पर फिर किए विश्वास

संगरूर संगरूर डिस्ट्रिक्ट इंडस्ट्री चैंबर (एसडीआईसी) की बैठक में घनश्याम कांसल पांचवी पर अध्यक्ष बने।

By JagranEdited By: Published: Sat, 07 Mar 2020 04:50 PM (IST)Updated: Sat, 07 Mar 2020 04:50 PM (IST)
जिले के उद्यमी घनश्याम पर फिर किए विश्वास
जिले के उद्यमी घनश्याम पर फिर किए विश्वास

जागरण संवाददाता, संगरूर :

loksabha election banner

संगरूर डिस्ट्रिक्ट इंडस्ट्री चैंबर (एसडीआइसी) की बैठक में घनश्याम कांसल को लगातार पांचवी बार चैंबर का जिलाध्यक्ष चुना गया है। चेयरमैन डॉ. एआर शर्मा, महासचिव संजीव चोपड़ा व कोषाध्यक्ष एमपी सिंह की देखरेख में हुए चुनाव में उपस्थित जिले के सभी ब्लॉक यूनिट के पदाधिकारियों ने कांसल को जिलाध्यक्ष चुनने पर अपनी सहमति जताई तथा सभी पदाधिकारियों ने तालियों से इस फैसले का स्वागत किया।

इस मौके पर बैठक को संबोधित करते हुए डॉ. एआर शर्मा ने कहा कि जिलाध्यक्ष घनश्याम कांसल पूरी तरह से चैंबर व उद्योगपतियों के प्रति समर्पित हैं और उनके नेतृत्व में जिला चैंबर ने पूरे पंजाब में अपना अहम स्थान बनाया है। कांसल के नेतृत्व में चैंबर को नया भवन मिला है और इंडस्ट्री को लेकर राज्य सरकार की ओर से आयोजित समारोहों में संगरूर चैंबर की भागीदारी सबसे अधिक रही है। इतना ही नहीं चैंबर का दायरा भी लगातार बढ़ रहा है।

चार वर्ष पहले जिला चैंबर के छह यूनिट थे, जबकि वर्तमान में तेरह यूनिट स्थापित हो चुके हैं। नौ सौ से ज्यादा उद्योगपति सदस्य के रूप में जुडे हुए हैं। नवनिर्वाचित अध्यक्ष घनश्याम कांसल ने अपने संबोधन में सभी का आभार जताते हुए कहा कि जिस उम्मीद से पूरे चैंबर ने उन पर फिर से भरोसा जताया है उस भरोसे को कभी कमजोर नहीं होने देंगे। चैंबर व उद्योगपतियों के हितों से किसी भी कीमत पर समझौता नहीं किया जाएगा। एसडीआइसी के दायरे को पूरे पंजाब में बढ़ाया जाएगा। बाहरी जिलों में एसडीआईसी के यूनिट स्थापित करके इसे प्रदेश स्तरीय संस्था का रूप दिया जाएगा। इजलास में मालेरकोटला चैंबर के अध्यक्ष सजीव सूद, संगरूर के अध्यक्ष संदीप बांसल, सुनाम के लक्की गोयल व जगजीत सिंह जौड़ा, लहरागागा के भारत भूषण गर्ग, मूनक के भीम सैन, धूरी से राजेश सिगला शैंटी, दिड़बा से वितेश गर्ग, पातड़ा से नरिदर सिगला, भवानीगढ़ से सतवंत सिंह, शेरपुर से सुनील गोयल शैली, अमरगढ़ से स्वर्णजीत सिंह, प्रेम गुप्ता, दीपक जिदल, बलविदर जिदल, डिपल गर्ग ने अपने विचार रखे।

इस मौके पर हरविदर सिंह सेखों, प्रोफेसर विजय मोहन सिगला, संजय गोयल, परमजीत सिंह, गौरव मघान, खुशविदर सिंह, राजकुमार रामां, कर्मवीर सिगला, विशु गोयल, अंकुर जख्मी, राजेश गर्ग, प्रभात जिदल, संजय कांसल, मुनीष बांसल मोनू, सीए रोहित गर्ग, मुनीष गर्ग, राजेश गर्ग बब्बू आदि उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.