संवाद सूत्र, मालेरकोटला (संगरूर) :

अपनी मांगों को लेकर पंजाब स्टूडेंट्स यूनियन द्वारा सरकारी कॉलेज मालेरकोटला से लेकर डीसी कार्यालय तक रोष रैली आयोजित की गई। डीसी कार्यालय समक्ष पंजाब सरकार के खिलाफ नारेबाजी करने पश्चात डीसी मालेरकोटला को ज्ञापन सौंपा गया। यूनियन के जिला प्रधान जसप्रीत जस्सू, जिला उपप्रधान सुखदीप सिंह हथन, जिला खजांची किरणपाल हथोआ, मनदीप रटोलां ने मांग की कि पुलिस प्रशासन व सिविल सर्जन दफ्तर का काम कालेज की चारदीवारी से बाहर किया जाए, क्योंकि इन कार्यालय का काम कालेज में किए जाने से अकादमिक माहौल खराब होता है। छात्रों के पढ़ने के लिए शांत माहौल चाहिए। उन्होंने मांग की कि कॉलेज की खस्ताहालत बिल्डिग की मरम्मत करवाई जाए, जो किसी भी समय दुर्घटनाग्रस्त हो सकती है। साथ रैगुलर प्रिसिपल मुहैया करवाया जाए, अध्यापकों को डेपुटेशन पर भेजना बंद किया जाए। छात्र नेताओं ने चेतावनी दी कि यदि उनकी मांगों पर गौर न की तो आने वाले समय में संघर्ष तेज किया जाएगा। इस मौके हरप्रीत सुखेवाल, परमिदर सिंह, संजना रुखसाना, शरनजीत सिंह, अनवार हथन आदि मौजूद थे। जनता से झूठे वादे करने में जुटे केजरीवाल: गर्ग

आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविद केजरीवाल द्वारा पंजाब निवासियों से किए जा रहे वादे झूठे हैं। उक्त विचार शिरोमणि अकाली दल के सीनियर नेता बाबू प्रकाश चंद गर्ग ने व्यक्त किए।

उन्होंने कहा कि केजरीवाल द्वारा पंजाब निवासियों को दी जा रहीं गारंटी दिल्ली में लागू क्यों नहीं की जा रहीं। सरकार ने दिल्ली के लोगों से किए वादों में से एक भी पूरा नहीं किया। अब नए वादे पूरा होना असंभव है। गर्ग ने कहा कि वह एसआईएल नहर का मुद्दा भुलाकर झूठे वादे कर रहे हैं। लेकिन पंजाब निवासी उनके जाल में फंसने वाले नहीं हैं। विधानसभा चुनाव में शिअद प्रधान सुखबीर बादल की अगुवाई में शिअद- बसपा गठजोड़ की सरकार बनेगी।

Edited By: Jagran