Move to Jagran APP

डीसी ने 25 नवंबर को संगरूर में होगा मेगा साइक्लाथोन रेस

संगरूर तंदरूस्त पंजाब मिशन तहत 25 नवंबर को होने वाली मैगा साइकलाथोन व सभ्याचारक समागम की तैयारियों संबंधी अधिकारियों से जायजा लेने व सही दिशा-निर्देश जारी करने के लिए डीसी घनश्याम थोरी ने जिला प्रबंधकीय परिसर में बैठक की। थोरी ने बताया कि एक बड़ा समागम तंदरूस्त पंजाब मिशन अधीन जिले में खेल व सभ्याचारक गतिविधियों को बड़े स्तर पर समर्थन देन के लिए बनाया गया है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 13 Nov 2018 07:12 PM (IST)Updated: Tue, 13 Nov 2018 07:12 PM (IST)
डीसी ने 25 नवंबर को संगरूर में होगा मेगा साइक्लाथोन रेस
डीसी ने 25 नवंबर को संगरूर में होगा मेगा साइक्लाथोन रेस

जागरण संवाददाता, संगरूर :

loksabha election banner

तंदरूस्त पंजाब मिशन तहत 25 नवंबर को होने वाली मैगा साइक्लाथोन रेस व सभ्याचारक समागम की तैयारियों संबंधी डीसी घनश्याम थोरी ने जिला प्रबंधकीय परिसर में अधिकारियों से बैठक की। थोरी ने बताया कि एक बड़ा समागम तंदरूस्त पंजाब मिशन अधीन जिले में खेल व सभ्याचारक गतिविधियों को बड़े स्तर पर समर्थन देन के लिए बनाया गया है, जिसमें हर अधिकारी, कर्मचारी, समाजसेवी, खेल प्रेमी व नागरिक को उत्साह से हिस्सा लेना चाहिए। साइकिल रेस व साइक्लाथोन के लिए एसडीएम संगरूर को नोडल अफसर व स्टार नाइट के लिए एडीसी को नोडल अफसर के तौर पर तैनात किया गया है। डीसी ने बताया कि रेस में भाग लेने के इच्छुकों की रजिस्ट्रेशन एचडीएफसी बैंक की किसी भी शाखा व जिले की विभिन्न साइक¨लग एसोसएशनों के माध्यम से 300 रुपये जमा करके करवाई जा सकती है। उन्होंने जिला खेल अफसर को हिदायत की कि जिला शिक्षा अफसर से तालमेल करके साइक्लाथोन में भाग लेने वाले कॉलेजों के विद्यार्थियों की सूचि तैयार की जाए व साइकिल रेस में भाग लेने की रजिस्ट्रेशन करवाने वाले पहले 5 हजार निवेदनकर्ताओं को जहां प्रशासन की तरफ से टी शर्ट दी जाएंगी वहीं शाम को रणबीर कॉलेज में आयोजित होने वाले सभ्याचारक समागम में दाखिले के लिए मुफ्त पास भी दिया जाएगा। बैठक में शामिल विभिन्न साइकि¨लग एसोसिएशनों के पदाधिकारियों को अपील की कि वह अधिक से अधिक साइकलिस्ट को गतिविधि में हिस्सा लेने के लिए प्रेरित करें।

एसडीएम अविकेश गुप्ता ने बताया कि रेस के लिए रजिस्ट्रेशन करवाने के लिए फार्म पर फोटो, एक पहचान पत्र, स्वै घोषणा पत्र व फीस जमा करवानी होगी। उन्होंने संबंधित कॉलेजों के ¨प्रसिपलों को हिदायत की कि कॉलेजों के 50-50 विद्यार्थियों के समूह पर निगरान के तौर पर अध्यापकों की तैनाती भी की जाए। जिला पुलिस को सुरक्षा व आवाजाही व्यवस्था के सुचारू प्रबंध यकीनी बनाने संबंधी कहा गया।

25 नवंबर की शाम को आयोजित किए जाने वाले सभ्याचारक प्रोग्राम संबंधी जानकारी देते एडीसी बिक्रमजीत ¨सह शेरगिल ने बताया कि समागम में प्रसिद्ध लोक गायक मनमोहन वारिस, हरजीत हरमन व हौबी धालीवाल दर्शकों का मनोरंजन करेंगे। इस दौरान विभिन्न अधिकारियों की लगाई गई ड्यूटियों संबंधी विस्तृत जानकारी दी गई व सभी प्रबंध मुकम्मल करने के आदेश दिए। इस मौके एसडीएम सुनाम मनजीत कौर, एसडीएम लहरा सूबा ¨सह, एसडीएम धूरी दीपक रूहैला, एसडीएम मालेरकोटला चरणदीप ¨सह, एसडीएम अहमदगढ़ पूनमप्रीत कौर, जिला माल अफसर गगनदीप ¨सह, सहायक कमिश्नर इनायत, कार्यकारी मैजिस्ट्रेट पवित्र ¨सह आदि उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.