Move to Jagran APP

जोड़े ने निगला जहर, पटियाला के अस्पताल में मौत

संगरूर-पटियाला रोड पर मौजूद फग्गुवाला गांव के समीप सड़क किनारे पड़े तड़प रहे एक लड़का व एक लड़की को गंभीर हालत में सिविल अस्पताल संगरूर में भर्ती कराया गया।

By JagranEdited By: Published: Wed, 08 Dec 2021 05:00 AM (IST)Updated: Wed, 08 Dec 2021 05:00 AM (IST)
जोड़े ने निगला जहर, पटियाला के अस्पताल में मौत
जोड़े ने निगला जहर, पटियाला के अस्पताल में मौत

संवाद सूत्र, संगरूर

loksabha election banner

संगरूर-पटियाला रोड पर मौजूद फग्गुवाला गांव के समीप सड़क किनारे पड़े तड़प रहे एक लड़का व एक लड़की को गंभीर हालत में सिविल अस्पताल संगरूर में भर्ती कराया गया। जहां हालत गंभीर देखते हुए डाक्टरों ने उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद पटियाला रेफर कर दिया जहां दोनों की मौत हो गई। पुलिस द्वारा मामला प्रेम संबंधों का बताया जा रहा है। पुलिस ने जांच पड़ताल आरंभ कर दी है। थाना भवानीगढ़ से एएसआई रणजीत सिंह ने बताया कि मंगलवार दोपहर को उन्हें थाने से फोन पर सूचना मिली थी कि फग्गुवाला रोड पर राहगीरों ने सड़क किनारे एक जोड़ा पड़ा देखा है। जब वह मौके पर पहुंचे तो दोनों की हालत काफी गंभीर दिखाई दे रही थी। दोनों द्वारा किसी जहरीली दवा निगलकर आत्महत्या करने का प्रयास करने की संभावना लग रही थी। दोनों को वह गाड़ी की मदद से अस्पताल लेकर पहुंचे, जिसके बाद उन्हें सिविल अस्पताल संगरूर भेज दिया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को पटियाला रेफर कर दिया गया। पटियाला के अस्पताल में दोनों की मौत हो गई। युवक की पहचान 27 वर्षीय कुलदीप सिंह पुत्र कर्मजीत सिंह निवासी गंढुआं व लड़की की पहचान बीस वर्षीय सोनिया निवासी नाभा के रूप में हुई। दोनों के परिजनों को सूचित कर दिया है। परिजनों के आने के बाद ही इनके आत्महत्या करने के कारणों का पता चल पाएगा। बुधवार को पटियाल में ही दोनों का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। जिसके बाद परिजनों के बयानों के आधार पर अगली कार्रवाई की जाएगी। ------------------

सड़क हादसों में दो की मौत

संवाद सूत्र, संगरूर

इलाके में दो अलग-अलग जगहों पर हुए सड़क हादसों में दो लोगों की मौत हो गई। थाना सदर संगरूर में दर्ज करवाई शिकायत में हरदीप सिंह पुत्र सुखदेव सिंह निवासी कलाला थाना मैहलकलां ने बताया कि वह अपने भतीजे मेजर सिंह पुत्र गुरप्रीत सिंह निवासी दुग्गा के साथ मौसी हरबंस कौर पत्नी महिदर सिंह निवासी दुग्गा को दवाई दिलाने के लिए मिल्ट्री अस्पताल पटियाला रोड संगरूर अपनी स्विफ्ट कार पर गए थे। मौसी हरबंस कौर को अस्पताल में छोड़ वह अपने किसी अन्य निजी काम से पटियाला रोड पर चले गए। इस दौरान रास्ते में गांव खुराना के कट के पास उन्होंने गाड़ी रोकी। गाड़ी से उतर कर मेजर जब पेशाब करने के लिए खतानों की और जाने लगा तो पटियाला साइड से आ रही एक तेज रफ्तार स्कोडा गाड़ी ने उसे टक्कर मार दी, जिस कारण उसे काफी चोटें लगी और उम्मीद अस्पताल में इलाज दौरान उसकी मौत हो गई। उक्त स्कोडा कार को रविदर कौर निवासी सैक्टर 14 पंजाबी यूनिवर्सिटी चंडीगढ़ चला रही थी, जिसके खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। उधर, थाना धर्मगढ़ में दर्ज रिपोर्ट में भोला सिंह निवासी नीलोवाल ने बताया कि वह अपने गांव के पूर्व सरपंच रछपाल सिंह निवासी नीलोवाल की गाड़ी में गांव बच्छोआना में एक शादी समारोह में भाग लेकर वापिस अपने गांव नीलोवाल आ रहे थे, जबकि उसका छोटा भाई गुरमीत सिंह अपने मोटरसाइकिल पर उनकी गाड़ी के आगे जा रहा था। जब वह जखेपल हंबलवास में बंत सिंह पुत्र दलीप सिंह के खेत के पास पहुंचे तो पीछे से आ रही एक सफेद रंग की स्विफ्ट कार के चालक ने उसके भाई के मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी, जिस कारण वह सड़क के किनारे बने गहरे खाल में गिर गया और गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे वह तुरंत अस्पताल इलाज के लिए लेकर गए। आज इलाज दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.