Move to Jagran APP

अमन अरोड़ा के आवास पर रहा जश्न का माहौल, बांटे लड्डू

हलका सुनाम के विधायक अमन अरोड़ा ने सोमवार शाम को राजभवन चंडीगढ़ में कैबिनेट मंत्री पद की शपथ ग्रहण की।

By JagranEdited By: Published: Mon, 04 Jul 2022 07:14 PM (IST)Updated: Mon, 04 Jul 2022 07:14 PM (IST)
अमन अरोड़ा के आवास पर रहा जश्न का माहौल, बांटे लड्डू
अमन अरोड़ा के आवास पर रहा जश्न का माहौल, बांटे लड्डू

अजय जिदल/टिका आनंद, सुनाम (संगरूर) : हलका सुनाम के विधायक अमन अरोड़ा ने सोमवार शाम को राजभवन चंडीगढ़ में कैबिनेट मंत्री पद की शपथ ग्रहण की। अरोड़ा के सुनाम आवास पर समर्थकों का दिनभर तांता लगा रहा व शपथ ग्रहण करने के बाद समर्थकों ने लड्डू बांटकर खुशी जाहिर की। समर्थकों सहित सुनाम निवासियों में बेहद खुशी का माहौल देखने को मिला।

loksabha election banner

विधायक अमन अरोड़ा ने कहा कि आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय कनवीनर अरविद केजरीवाल, मुख्यमंत्री भगवंत मान सहित समूह लोगों की मेहर है कि उन्हें यह जिम्मेदारी मिली है। लोगों ने उन्हें भारी समर्थन देकर विधानसभा में भेजा था, जिसके चलते उनकी सेवा को देखते हुए सरकार ने उन्हें कैबिनेट मंत्री की जिम्मेदारी सौंपी है, जिसे वह पुरी ईमानदारी व तनदेही से निभाएंगे व लोगों के मुद्दों को हल करवाया जाएगा। अमन अरोड़ा के माता परमेश्वरी देवी ने नम आंखों से परमात्मा का शुक्रिया करते हुए कहा कि परमात्मा की कृपा से परिवार में आज बेहद सौभाग्यपूर्ण दिन आया है और परमात्मा की मेहर परिवार पर हुई है जो अमन अरोड़ा को लोगों की सेवा के लिए यह बड़ी जिम्मेदारी मिली है। इसके लिए लोग बधाई के पात्र है, जिन्होंने अमन अरोड़ा को इस पद तक पहुंचाया।

अमन अरोड़ा की पत्नी शबीना अरोड़ा ने सुनाम हलके के लोगों को बधाई देते हुए कहा कि लंबे समय तक इस दिन का इंतजार किया है। शहर निवासी जतिदर जैन ने अमन अरोड़ा को कैबिनेट मंत्री के पद से नवाजे जाने पर खुशी जाहिर करते हुए कहा कि सुनाम इलाके के लोगों के यह बेहद बड़ा दिन है। पंजाब के अहम मुद्दों पर अमन अरोड़ा पर मजबूत पकड़ है और यह मुद्दे पंजाब की विधानसभा में उठाते रहे हैं और उन्हें भरोसा है कि सुनाम के विकास से लेकर पंजाब राज्य की बेहतरी के लिए अमन अरोड़ा दोगुणी ताकत से कार्य करेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.