Move to Jagran APP

महिला व उसके प्रेमी के खिलाफ पति की हत्या का मामला दर्ज

संगरूर थाना मालेकोटला सिटी-2 में एक पत्नी द्वारा अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति को जहर देकर मारने पर मामला दर्ज किया है। जानकारी देते हनीफा पत्नी स्व. सुलेमान निवासी मालेरकोटला ने बताया कि उसकी बहू आशिया ने अपने प्रेमी मोहम्मद अरशद इतरवाला निवासी मालेरकोटला के साथ मिलकर अपने पति मोहम्मद शकील को जहरीली चीज देकर मार दिया। पुलिस ने पहले 2 दिसंबर 2014 को 174 की कार्रवाई करके लाश वारिसों को सौंप दी थी ¨कतु डॉक्टरी रिपोर्ट आने पर पता चला कि मोहम्मद शकील की मौत जहरीली चीज खाने से हुई है। आशिया की सास हनीफा ने 20 नवंबर 201

By JagranEdited By: Published: Fri, 11 Jan 2019 06:59 PM (IST)Updated: Fri, 11 Jan 2019 06:59 PM (IST)
महिला व उसके प्रेमी के खिलाफ पति की हत्या का मामला दर्ज
महिला व उसके प्रेमी के खिलाफ पति की हत्या का मामला दर्ज

जागरण संवाददाता, संगरूर :

loksabha election banner

दिसंबर 2014 को संदिग्ध परिस्थितियों में मारे गए व्यक्ति की मां के बयानों के आधार पर पुलिस ने चार वर्ष बाद मृतक की पत्नी व उसके प्रेमी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया। पुलिस ने अपनी प्राथमिक जांच-पड़ताल में पाया कि उक्त व्यक्ति की मौत मृतक की पत्नी द्वारा अपने प्रेमी के साथ मिलकर जहर देने से हुई थी। पुलिस ने मामला दर्ज कर उनकी गिरफ्तारी के लिए छापामारी शुरू कर दी। जानकारी देते हनीफा पत्नी स्व. सुलेमान निवासी मालेरकोटला ने बताया कि उसकी बहू आशिया ने अपने प्रेमी मोहम्मद अरशद इतरवाला निवासी मालेरकोटला के साथ मिलकर अपने पति मोहम्मद शकील को जहरीली चीज देकर मार दिया था। पुलिस ने पहले 2 दिसंबर 2014 को 174 की कार्रवाई करके लाश वारिसों को सौंप दी थी, ¨कतु अब उन्हें पता चला है कि मोहम्मद शकील की मौत जहरीली चीज खाने से हुई है। आशिया की सास हनीफा ने 20 नवंबर 2018 को एक दर्खास्त एसएसपी डॉ. संदीप गर्ग को दी, जिसके बाद पुलिस ने हनीफा के बयानों के आधार पर आशिया व उसके प्रेमी मोहम्मद अरशद के खिलाफ मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.