Move to Jagran APP

साढ़े 10 करोड़ की लागत से बनने वाले रेलवे अंडर ब्रिज का शिलान्यास

जाखल (संगरूर) जाखल मंडी व जाखल गांव को जोड़ने के लिए क्षेत्र निवासियो की लंबे अर्से से चली आ रही मांग को विधायक सुभाष बराला ने रेलवे अंडर ब्रिज का शिलान्यास करके नई सौगात दी है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 20 Oct 2018 07:08 PM (IST)Updated: Sat, 20 Oct 2018 07:08 PM (IST)
साढ़े 10 करोड़ की लागत से बनने वाले रेलवे अंडर ब्रिज का शिलान्यास
साढ़े 10 करोड़ की लागत से बनने वाले रेलवे अंडर ब्रिज का शिलान्यास

जेएनएन, जाखल (संगरूर)

loksabha election banner

जाखल मंडी व जाखल गांव को जोड़ने के लिए क्षेत्र वासियों की लंबे अर्से से चली आ रही मांग को विधायक सुभाष बराला ने रेलवे अंडर ब्रिज का शिलान्यास करके नई सौगात दी है। करीब साढ़े दस करोड़ की लागत से बनने वाले अंडर ब्रिज का निर्माण 6 माह के भीतर हो जाएगा। बराला ने अपने संबोधन में विजय दशमी पर अमृतसर में घटित घटना पर गहरा दुख जताया। उन्होंने कहा कि इस अंडर ब्रिज को बनवाने के लिए वह खुद व पार्टी कार्यकर्ता लगातार रेलवे अधिकारियों से संपर्क में रहे जिसका नतीजा आज इसका शिलान्यास हुआ है। लड़कियों के स्कूल के निर्माण कार्य भी जल्द शुरू करवा दिया जाएगा। इसके इलावा उन्होंने अन्य कार्यों की जनता को जानकारी दी। बराला ने कहा कि लोगों की इस मांग को कड़े प्रयास से पूरा किया है, इसका पूरा खर्चा प्रदेश सरकार वहन करेगी, जो रेलवे विभाग के पास जमा करवा दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.