Move to Jagran APP

मंत्री सिंगला का पीए बनकर कारोबारी से ऐंठे रुपये, आरोपित जयपुर से गिरफ्तार

सुनाम संगरूर शहर में एक व्यक्ति को फोन कर दूसरे व्यक्ति ने कहा कि वह मंत्री जी के आफिस से बोल रहा है। बच्चे की फीस के लिए पैसों की जरूरत है, खाते में पैसे डलवा दो आफिस से ले जाना। इस पर व्यक्ति ने उक्त व्यक्ति के खाते में पैसे डलवा दिए बाद में उसे पता चला कि उसके साथ धोखाधड़ी हुई है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 17 Jan 2019 07:45 PM (IST)Updated: Thu, 17 Jan 2019 07:45 PM (IST)
मंत्री सिंगला का पीए बनकर कारोबारी से ऐंठे रुपये, आरोपित जयपुर से गिरफ्तार
मंत्री सिंगला का पीए बनकर कारोबारी से ऐंठे रुपये, आरोपित जयपुर से गिरफ्तार

जेएनएन, सुनाम (संगरूर)

loksabha election banner

कैबिनेट मंत्री विजयइंद्र ¨सगला का पीए बनकर सुनाम के एक कारोबारी को फोन करके बच्चे की फीस भरवाने के लिए पैसे ट्रांसफर करवाने वाले नौसरबाज भालविंदर सिंह निवासी मकान नंबर 888, फेस-7 मोहाली को पुलिस ने बुधवार को जयपुर से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपित नौसरबाज के पास से 15 हजार रुपये की नकदी व तीन मोबाइल फोन भी बरामद किए हैं।

इस बारे में डीएसपी सुनाम हरदीप ¨सह व थाना प्रमुख भरपूर ¨सह ने बताया कि भाल¨वदर निवासी मोहाली ने पैसों की ठगी मारने का अलग तरीका अपनाया। आरोपित किसी ने किसी कारोबारी एवं व्यापारी को फोन करके नेता का नाम लेकर पैसे ऑनलाइन अपने खाते में ट्रांसफर करवा लेता था। उक्त मामले में आरोपित ने कैबिनेट मंत्री विजयइंद्र ¨सगला का पीए बनकर सुनाम के बलविंदर सिंह ट्रैवल बस सर्विस वालों से 25,654 रुपये बच्चे की फीस ट्रांसफर करने के नाम पर अपने खाते में जमा करवाए।

इस बारे में शिकायत मिलने पर पुलिस ने आरोपित के फोन नंबर की मदद से उसे जयपुर से बुधवार को काबू कर लिया। आरोपित पर धोखाधड़ी का केस दर्ज किया गया है। डीएसपी (सुनाम) हरदीप ¨सह कने बताया कि जयपुर पुलिस के अनुसार आरोपित पर पहले कोई भी कस दर्ज नहीं है। वहीं वह आरोपित से इस बारे में पड़ताल कर रहे हैं कि वह अब तक कितने लोगों से पैसे ऐंठ चुका है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.