Move to Jagran APP

136 करोड़ में बिके शराब के ठेके

रूपनगर रूपनगर में जीएस एस्टेट में एडीसी रूपनगर जगविदर सिंह ग्रेवाल तहसीसदार मोरिडा राम कृष्ण एइटीसी सुखदीप सिंह की हाजरी में पारदर्शी व शांतिपूर्वक माहौल में पर्ची धारकों की उपस्थिति में लक्की ड्रॉ के माध्यम से 24 ग्रुपों को देसी व अंग्रेजी शराब के ठेके अलॉट किए गए हैं।

By JagranEdited By: Published: Wed, 20 Mar 2019 10:25 PM (IST)Updated: Wed, 20 Mar 2019 10:25 PM (IST)
136 करोड़ में बिके शराब के ठेके
136 करोड़ में बिके शराब के ठेके

जागरण संवाददाता, रूपनगर

loksabha election banner

रूपनगर में जीएस एस्टेट में एडीसी रूपनगर जगविदर सिंह ग्रेवाल, तहसीसदार मोरिडा राम कृष्ण, एइटीसी सुखदीप सिंह की हाजरी में पारदर्शी व शांतिपूर्वक माहौल में पर्ची धारकों की उपस्थिति में लक्की ड्रॉ के माध्यम से 24 ग्रुपों को देसी व अंग्रेजी शराब के ठेके अलॉट किए गए हैं।

सहायक आबकारी एवं कर कमिश्नर सुखदीप सिंह ने बताया कि जिला रूपनगर में ठेके प्राप्त करने के लिए इच्छुक व्यक्तियों व फर्मों की ओर से 1775 दरखास्तें प्राप्त हुई थी। जिनमें से 513 दरखास्तें रूपनगर जोन के लिए, 160 घनौली ग्रुप के लिए, 197 रत्नपुरा ग्रुप के लिए, 48 मियांपुर ग्रुप के लिए, 87 सिघ ग्रुप के लिए, 121 मोरिडा अर्बन व 60 काईनौर ग्रुप के लिए, 106 पीपलमाजरा ग्रुप के लिए, 8 बस्सी गुज्जरां ग्रुप के लिए, 55 बेला ग्रुप के लिए, 22 नंगल अर्बन जोन के लिए, 08 गोहल्णी ग्रुप के लिए, 05 कलितरां ग्रुप के लिए, 26 माजरा ग्रुप के लिए, 208 नूरपुरबेदी ग्रुप के लिए, 35 बैंस ग्रुप के लिए, 6 झज्ज चौक ग्रुप के लिए जबकि 110 आवेदन पत्र कोटला ग्रुप के लिए प्राप्त हुई थी। इन ठेकों से 136 करोड़ रुपये राजस्व के रूप में प्राप्त होंगे।

ड्रॉ में तीन ग्रुपों के लिए पर्चियां निकाली गई। जिसमें विकास कुमार, कमल कारकी और सिद्धू इंटरप्राइजिज सफल अलॉटी रहे। घनौली ग्रुप के लिए राजेश गुप्ता, रत्नपुरा ग्रुप के लिए न्यू युनीक वाइन सफल रहे। इसी प्रकार मियांपुर ग्रुप के लिए आकाश इंटरप्राइजिस सफल रहे। सिघ ग्रुप के लिए सिकंदर सिंह व मोरिडा अर्बन जोन के तीन ग्रुपों के लिए रॉयल इंटरप्राइजिज, न्यू यूनिक वाइन और रॉयल इंटरप्राइजिज का ड्रॉ निकला। इसी प्राकर काईनौर ग्रुप का ड्रॉ सिकंदर सिंह के नाम पर निकला।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.