Move to Jagran APP

नगर कौसिल के प्रधान के ताजपोशी समारोह में कोरोना गाइडलाइंस का उल्लंघन

संजय वर्मा को नगर कौंसिल रूपनगर के ताजपोशी समारोह के मौके पर जिला स्वर्णकार संघ ने विशेष तौर पर सम्मानित किया गया।

By JagranEdited By: Published: Tue, 27 Apr 2021 12:02 AM (IST)Updated: Tue, 27 Apr 2021 12:02 AM (IST)
नगर कौसिल के प्रधान के ताजपोशी समारोह में कोरोना गाइडलाइंस का उल्लंघन
नगर कौसिल के प्रधान के ताजपोशी समारोह में कोरोना गाइडलाइंस का उल्लंघन

जागरण संवाददाता, रूपनगर: संजय वर्मा (बेले वाले)को नगर कौंसिल रूपनगर के ताजपोशी समारोह के मौके पर जिला स्वर्णकार संघ ने विशेष तौर पर सम्मानित किया गया। रूपनगर के स्वर्णकारों में स्वर्णकार संघ के साथ संबंधित व्यक्ति के प्रधान बनने को लेकर उत्साह है। प्रधान संजय वर्मा के पदभार संभालने के मौके पर स्वर्णकारो समेत शहर के गणमान्य मौजूद थे। स्वर्णकारों में इतना उत्साह था कि उन्होंने कोरोना गाइडलाइन तक का ध्यान नहीं रखा। आम कार्यक्रम में 20 लोगों के इकट्ठे होने की मंजूरी है लेकिन 100 के करीब शहर के लोग प्रधान को बधाई देने पहुंचे थे। प्रधान ने कहा कि शहर के लोगों के सहयोग से काम करेंगे और लोगों की हर समस्या का हल किया जाएगा। इस मौके पर जिला स्वर्णकार संघ के महासचिव और जिला कांग्रेस कमेटी के सचिव अशोक कुमार दारा ने मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिदर सिंह और हलका इंचार्ज और पंजाब यूथ कांग्रेस के प्रधान बरिदर सिंह ढिल्लों का धन्यवाद किया। संजय वर्मा स्वर्णकार संघ रूपनगर के तहसील प्रधान भी हैं। इस मौके पर शहरी कांग्रेस प्रधान सतिदर नागी, सुरिदर वर्मा, ललित नागी, दर्शन वर्मा, दविदर वर्मा, राकेश वर्मा राजू, मुनीष वर्मा, बंटी कंडा, बलवीर वर्मा, राकेश कुमार, नरिदर भोला, दविदर वर्मा, मिटू सराफ, शशि चोपड़ा, गोल्डी भोला, अनिल जैन गोल्डी, प्रवीन नागी, बौबी चौहान, राजेश चोपड़ा, हैपी वर्मा, ब्रजमोहन चोपड़ा, शिकू वर्मा, सौरभ जैन, गौरव जैन उपस्थित थे।

loksabha election banner

---------

जिले का विकास मेरी प्राथमिकता, प्रधानगी के लिए कोई लेनदेन नहीं किया

रूपनगर नगर कौंसिल के प्रधान संजय वर्मा (बेले वाले) ने सोमवार को अपना पद संभाल लिया। इस मौके पर पंजाब यूथ कांग्रेस के प्रधान और रूपनगर हलके के इंचार्ज बरिदर ढिल्लों विशेष रूप से पहुंचे। ढिल्लों समेत वरिष्ठ उपाध्यक्ष राजेश कुमार, पार्षद अमरजीत जौली और कनिष्ठ उपाध्यक्ष पूनम कक्कड़ ने संजय वर्मा का मुंह मीठा करवाया।

प्रधान संजय वर्मा ने उनके प्रधान बनने के लिए मोटी रकम देने की चर्चाओं पर विराम लगाते हुए कहा कि उन्होंने कोई लेनदेन नहीं दिया। वो सिद्धपीठ नयना देवी को मानते हैं और माता नयनादेवी और नूरपुरबेदी में पीर बाबा जिदा शहीद स्थान पर जाकर शपथ लेने के लिए तैयार हैं। उन्होंने कहा कि उनका एकमात्र एजेंडा रूपनगर का विकास और लोगों की समस्याओं का निदान करना है। सभी को साथ लेकर वो रूपनगर के विकास के लिए काम करेंगे।

इस मौके पर ढिल्लों ने कहा कि साफ पानी पीने की सुविधा लोगों तक पहुंचाना हमारी प्राथमिकता रहेगी। सीवरेज की समस्याओं को दूर करवाया जाएगा। रूपनगर एतिहासिक शहर है। इसका पंजाब में बड़ा महत्व है। यहां का जरूरी विकास हर हाल में करवाया जाएगा।

--------

चुनाव में अनियमितताओं का आरोप नकारा

कौंसिल प्रधान के चुनाव में अनियमितताओं का आरोप लगाते हुए रूपनगर के विधायक अमरजीत सिंह संदोआ की ओर से हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाए जाने के सवाल पर बरिदर ढिल्लों ने कहा कि रूपनगर के विधायक अमरजीत सिंह संदोआ के बारे में कहा कि वो नान सीरियल आदमी हैं। विधायक सुर्खियां बटोरने के लिए कभी किसी दफ्तर में पहुंच जाते हैं। कभी कुछ करते हैं। ये नान सीरियल बातें हैं। मैंने उन्हें सीरियल लेना छोड़ दिया है।

----------

कार्यक्रम में यह रहे मौजूद

ताजपोशी के मौके पर ढिल्लों गुट के 14 पार्षद मौजूद थे। इस मौके पर अमरजीत सिंह जौली, चरनजीत सिंह चन्नी, गुरमीत सिंह रिकू, मोहित शर्मा, सरबजीत सिंह सैनी, नीरू गुप्ता, जसपिदर कौर पिका, रेखा रानी, नीलम (सभी पार्षद), पूर्व पार्षद रविदर कौर जग्गी, सिटी कांग्रेस प्रधान सतिदरन नागी, अमरजीत सिंह भुल्लर, जरनैल सिंह काबड़वाल, मोहन सिंह मोहनी, करम सिंह भंगाला, मनजीत सिंह राजेश सहगल, ईओ भजन चंद मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.