Move to Jagran APP

मान्यता प्राप्त कर्मचारी संगठन इंटक ने बीबीएमबी चेयरमैन को बताई समस्याएं

बीबीएमबी के नवनियुक्त चेयरमैन संजय श्रीवास्तवा के रविवार को भाखड़ा बाध दौरे के समय मान्यता प्राप्त कर्मचारी संगठन नंगल भाखड़ा मजदूर संघ इंटक व साझा मोर्चा के पदाधिकारियों ने स्वागत कर उन्हें अपनी मागें बताई।

By JagranEdited By: Published: Sun, 20 Dec 2020 11:10 PM (IST)Updated: Sun, 20 Dec 2020 11:10 PM (IST)
मान्यता प्राप्त कर्मचारी संगठन इंटक ने बीबीएमबी चेयरमैन को बताई समस्याएं
मान्यता प्राप्त कर्मचारी संगठन इंटक ने बीबीएमबी चेयरमैन को बताई समस्याएं

जागरण संवाददाता, नंगल: बीबीएमबी के नवनियुक्त चेयरमैन संजय श्रीवास्तवा के रविवार को भाखड़ा बाध दौरे के समय मान्यता प्राप्त कर्मचारी संगठन नंगल भाखड़ा मजदूर संघ इंटक व साझा मोर्चा के पदाधिकारियों ने स्वागत कर उन्हें अपनी मागें बताई। मजदूर संघ इंटक के प्रधान सतनाम सिंह लादी, कार्यकारी अध्यक्ष विनोद राणा, संयोजक नरेश रैड, हरपाल राणा आदि ने मुख्य अभियंता कमलजीत सिंह तथा उप मुख्य अभियंता एचएल कंबोज की मौजूदगी में चेयरमैन को बताया कि लंबे समय से लटकती आ रही जायज मागों का समाधान किया जाना चाहिए। उन्होंने बाध परियोजना में कर्मचारियों की संख्या को पूरा करने के साथ-साथ कांट्रैक्ट पर काम कर रहे कर्मचारियों को रेगुलर करना, नंगल अस्पताल में जरूरी इंतजाम करना, कर्मचारियों को कैशलेस सुविधा दिलाना, कच्चे कर्मचारियों के लिए मेंडेस मंगवाना, छुट्टियों के भुगतान पर कट रहे टैक्स जैसी मागो को पूरा करने की मांग की। अध्यक्ष सतनाम सिंह ने बताया कि चेयरमैन ने भरोसा दिलाया है कि वह कर्मचारियों की पक्की भर्ती शुरू करवाने के लिए सकारात्मक प्रयास करेंगे। उन्होंने मान्यता प्राप्त संगठन को जल्द मीटिंग के लिए चंडीगढ़ बुलाने का संकेत भी दिया। संगठन ने कहा है कि लंबे समय बाद किसी चेयरमैन जैसे अधिकारी ने कर्मचारी वर्ग की मागों को पूरा करने के लिए सकारात्मक भरोसा दिलाया है, जिससे कर्मचारियों में खुशी का वातावरण है। बीबीएमबी के चेयरमैन ने किया गंगूवाल प्रोजेक्ट का दौरा संवाद सहयोगी, आनंदपुर साहिब: आनंदपुर साहिब के साथ लगते गंगूवाल क्षेत्र में स्थित भाखड़ा ब्यास प्रबंधन बोर्ड (बीबीएमबी)प्रोजेक्ट का नवनियुक्त चेयरमैन संजय श्रीवास्तव ने दौरा किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि बीबीएमबी में कर्मचारियों की कमी को जल्द पूरा किया जाएगा। उन्होंने कहा कि जो भी कर्मचारियों की मांगें होंगी, उन पर गंभीरता से विचार किया जाएगा। इस मौके उन्होंने अपने परिवार व मुख्य इंजीनियर नहरी कमलजीत सिंह के साथ मिलकर पौधे भी रोपित किए। इस मौके लक्की कपिला ने गुलदस्ता भेंट किया। इस दौरान इंजीनियर एचएल कंबो•ा, एडवोकेट गगन बस्सी, शविंदर सिंह, अविनाश शर्मा आरई, इंजीनियर सुखविंदर सिंह, इंजीनियर हरदयाल सिंह, पंकज जसवाल, राजेश, राकेश शर्मा जेई व मुकेश कुमार जेई भी हाजिर थे।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.