Move to Jagran APP

असंतुलित होकर क्लिंकर से भरा ट्रक नहर में गिरा, चालक लापता

घनौली घनौली के निकटवर्ती गांव आलोवाल के पास भाखड़ा नहर के पुल से मुड़ते समय असंतुलित होकर एक ¨क्लकर से भरा ट्रक भाखड़ा नहर में गिर गया।

By JagranEdited By: Published: Sat, 04 Aug 2018 09:47 PM (IST)Updated: Sat, 04 Aug 2018 09:47 PM (IST)
असंतुलित होकर क्लिंकर से भरा ट्रक नहर में गिरा, चालक लापता
असंतुलित होकर क्लिंकर से भरा ट्रक नहर में गिरा, चालक लापता

संवाद सूत्र, घनौली

loksabha election banner

घनौली के निकटवर्ती गांव आलोवाल के पास भाखड़ा नहर के पुल से मुड़ते समय असंतुलित होकर एक ¨क्लकर से भरा ट्रक भाखड़ा नहर में गिर गया। इसकी सूचना मिलते ही पुलिस चौकी भरतगढ़ की पुलिस पार्टी मौके पर पहुंची गई। इस दौरान गोताखोरों की सहायता के साथ कई घंटो की मशक्कत के उपरांत ट्रक को तो नहर में से निकाल लिया गया लेकिन ट्रक चालक का अभी तक कोई सुराग नहीं लग सका है। भरतगढ़ पुलिस चौकी के इंचार्ज एएसआइ गुरमुख ¨सह ने बताया कि शाम लाल (27) पुत्र सुरजीत ¨सह शुक्रवार रात दाड़लाघाट (हिमाचल प्रदेश) से ट्रक (एचपी-11सी -0541) में ¨क्लकर भरकर अंबूजा सीमेंट फैक्ट्री दबुर्जी में खाली करने के लिए जा रहा था। इस दौरान वह रास्ते में पड़ते अपने घर पर कपड़े बदलने आदि काम के लिए घर की ओर जा रहा था। देर रात होने के कारण तथा यातायात का कोई अन्य विकल्प न होने के चलते वह ट्रक से अपने घर की ओर जा रहा था। इस दौरान जब वह अपने गांव के निकट भाखड़ा नहर पर बने पुल से ट्रक को मोड़ने लगा तो उसका ट्रक बेकाबू होकर नहर में गिर गया। पुलिस ने गोताखोरों तथा हाइड्रो मशीनों की सहायता के साथ ट्रक को तो भाखड़ा नहर में से बाहर निकाल लिया है , लेकिन ट्रक चालक का अभी कुछ पता नहीं लगा है। इस दौरान घटनास्थल पर एकत्र लोगों ने बताया कि ट्रक चालक शाम लाल का अभी सात माह पहले ही विवाह हुआ था तथा उसके पिता भी पेरालाइज के मरीज हैं जबकि उसका छोटा भाई पढ़ाई कर रहा है। उसकी एक बहन विवाहित है तथा एक अभी कुंवारी है। वह हिमाचल प्रदेश के ट्रांसपोर्टर का ट्रक चलाकर अपने परिवार का गुजारा चला रहा था। शाम लाल का ट्रक नहर में गिरने की सूचना मिलते ही गांव आलोवाल तथा आसपास के गांवों के लोग भाखड़ा नहर की पटड़ी पर एकत्र हो गए तथा बड़ी संख्या में महिलाएं भी ट्रक नहर में से बाहर निकाले जाने तक नहर किनारे ही बैठी रही।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.