Move to Jagran APP

ट्रैफिक समस्या का हल करने के लिए करेंगे विशेष प्रयास: डीएसपी

डीएसपी दविंदर सिंह ने प्रेसवार्ता में कहा कि सर्वप्रथम शहर की ट्रैफिक समस्या हल की जाएगी।

By JagranEdited By: Published: Thu, 18 Jul 2019 10:45 PM (IST)Updated: Thu, 18 Jul 2019 10:45 PM (IST)
ट्रैफिक समस्या का हल करने के लिए करेंगे विशेष प्रयास: डीएसपी
ट्रैफिक समस्या का हल करने के लिए करेंगे विशेष प्रयास: डीएसपी

जागरण संवाददाता, नंगल

loksabha election banner

नंगल सब डिवीजन के लिए तैनात किए गए अतिरिक्त डीएसपी दविंदर सिंह ने पदभार संभालने के बाद प्रेसवार्ता में कहा कि सर्वप्रथम शहर की ट्रैफिक समस्या हल की जाएगी। उन्होंने कहा कि मीडिया व जनता के सहयोग से नशा विरोधी अभियान को भी सफल बनाने की दिशा में प्रभावी कार्रवाई की जाएगी। डीएसपी ने कहा कि समाज को नशे से मुक्त करना बेहद जरूरी है, तभी हम राष्ट्र प्रगति के सपने को साकार कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि लगातार इलाका वासियों से सुझाव लिए जा रहे हैं तथा ट्रैफिक नियमों की पालना सुनिश्चित बनाने के लिए पुलिस कर्मियों को आदेश जारी किए जा चुके हैं। मालवाहक वाहनों को सवारिया ढोने के लिए प्रयोग किए जाने के विरुद्ध कार्रवाई करने की दिशा में योजना बन चुकी है। उन्होंने कहा कि नंगल डैम पर ट्रैफिक जाम की समस्या को खत्म करने के लिए होने जा रही बैठक में जरूरी कदम उठाए जाएंगे, ताकि ट्रैफिक समस्या का समाधान हो सके।

डीएसपी ने कहा कि वे आनंदपुर साहिब में सेवाएं देने के साथ-साथ नंगल में भी शाम के समय मौजूद रहा करेंगे। इससे पहले भी यदि जरूरत पड़ती है, तो वह शहर में लोगों को समय दिया करेंगे। अन्य आपराधिक वारदातों पर मुस्तैदी से काम करने का भरोसा दिलाते हुए डीएसपी दविंदर सिंह ने कहा की जनता के सहयोग से ही निर्धारित जनहित कार्यक्रमों को सफल बनाया जा सकता है। इसलिए सभी के सहयोग से ही बेहतर सिस्टम तैयार करने के मकसद से जरूरी सेवाएं प्रदान की जाएंगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.