Move to Jagran APP

मार्बल का काम करने वाला ही निकाला चोरी का आरोपित

रूपनगर रूपनगर के डीएवी स्कूल के निकट पब्लिक कॉलोनी में शुक्रवार की मध्यरात्रि बंद निर्माणाधीन कोठी 1685/48 में चोरी करने वाले गिरोह के एक सदस्य को पकड़ने का पुलिस ने दावा किया है। पुलिस ने जिस आरोपित को पकड़ा है उसकी पहचान राजीव कुमार पुत्र फौजली के रूप में हुई है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 19 Mar 2019 10:45 PM (IST)Updated: Tue, 19 Mar 2019 10:45 PM (IST)
मार्बल का काम करने वाला ही निकाला चोरी का आरोपित
मार्बल का काम करने वाला ही निकाला चोरी का आरोपित

जागरण संवाददाता, रूपनगर

loksabha election banner

रूपनगर के डीएवी स्कूल के निकट पब्लिक कॉलोनी में शुक्रवार की मध्यरात्रि बंद निर्माणाधीन कोठी 1685/48 में चोरी करने वाले गिरोह के एक सदस्य को पकड़ने का पुलिस ने दावा किया है। पुलिस ने जिस आरोपित को पकड़ा है, उसकी पहचान राजीव कुमार पुत्र फौजली के रूप में हुई है। उत्तर प्रदेश के जलालदपुर के मूलरूप से रहने वाला आरोपित रूपनगर में छोटी हवेली गांव में रहता है। हैरान करने वाली बात ये है कि आरोपित लोगों के घरों में मारबल लगाने व रगड़ाई का काम करता है। जिस कोठी में इसने चोरी की, वहां एक महीने पहले ही मारबल का काम करके गया था। इंक्वायरी अधिकारी सुरेश कुमार ने बताया कि चोर पब्लिक कॉलोनी में स्थित विद्या सागर चीनी की कोठी से कारपेंटर का सामान, मशीनें, एसी का ब्लोअर, शॉकर, लकड़ी की मशीन, फेवीकोल की दो बाल्टियां आदि चोरी करके ले गए थे। आरोपितों से चूक ये हुई कि उनका मोबाइल कोठी में रह गया और वो कोठी मालिक के बेटों के हाथ लग गया। पुलिस ने मोबाइल के जरिये आरोपितों तक पहुंच की। आरोपित को रूपनगर अदालत में पेश किया गया, जहां अदालत ने दो दिन का पुलिस रिमांड दिया। बाकी आरोपितों की तलाश जारी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.