Move to Jagran APP

सोने के गहनों और नकदी पर हाथ साफ

शहर के नेहरू नगर में शनिवार रात चोरों ने एक घर को निशाना बनाते हुए वहां से नकदी व सोने के गहने चुरा लिए । इस बारे जानकारी देते घर के मालिक दीदार ¨सह ने बताया कि वो बीती शाम अपने घर को ताला लगा अपनी सास की खबर लेने परिवार सहित गांव ताजोवाल गया हुआ था।

By JagranEdited By: Published: Sun, 25 Nov 2018 09:32 PM (IST)Updated: Sun, 25 Nov 2018 09:32 PM (IST)
सोने के गहनों और नकदी पर हाथ साफ
सोने के गहनों और नकदी पर हाथ साफ

संवाद सहयोगी, रूपनगर: शहर के नेहरू नगर में शनिवार रात चोरों ने एक घर को निशाना बनाते हुए वहां से नकदी व सोने के गहने चुरा लिए । इस बारे जानकारी देते घर के मालिक दीदार ¨सह ने बताया कि वो बीती शाम अपने घर को ताला लगा अपनी सास की खबर लेने परिवार सहित गांव ताजोवाल गया हुआ था। उसने बताया कि आज शाम लगभग चार बजे जब वो वापिस अपने घर पहुंचे तो घर का गेट खुला हुआ पाया व जब अंदर पहुंचे तो देखा कि उनकी रसोई की जाली भी टूटी हुई है। उन्होंने बताया कि जब घर में प्रवेश किया तो देखा कि घर का सारा सामान बिखरा पड़ा है तथा अलमारी से दस हजार रुपये नगद, दो सोने की अंगूठियां, एक जोड़ी वालियां तथा एक जोड़ी चांदी की झांजरें गायब थीं।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.