Move to Jagran APP

स्पीकर राणा ने लिया विकास कार्यो का जायजा

नंगल नंगल इलाके में चल रहे विकास प्रोजेक्ट की गति में तेजी लाने के मकसद से पंजाब विधानसभा स्पीकर राणा केपी सिंह ने विभिन्न जगहों का दौरा किया। इस दौरान उन्होंने अधिकारियों व गणमान्य लोगों के साथ पार्टी वर्करों से सुझाव व फीडबैक लेते हुए अधिकारियों को आदेश दिए कि जल्द निर्धारित समय अवधि में विकास प्रोजेक्टों को पूरा किया जाए ।

By JagranEdited By: Published: Sun, 13 Jan 2019 09:02 PM (IST)Updated: Sun, 13 Jan 2019 09:02 PM (IST)
स्पीकर राणा ने लिया विकास कार्यो का जायजा
स्पीकर राणा ने लिया विकास कार्यो का जायजा

जागरण संवाददाता, नंगल

loksabha election banner

नंगल इलाके में चल रहे विकास प्रोजेक्ट की गति में तेजी लाने के मकसद से पंजाब विधानसभा स्पीकर राणा केपी सिंह ने विभिन्न जगहों का दौरा किया। इस दौरान उन्होंने अधिकारियों व गणमान्य लोगों के साथ पार्टी वर्करों से सुझाव व फीडबैक लेते हुए अधिकारियों को आदेश दिए कि जल्द निर्धारित समय अवधि में विकास प्रोजेक्टों को पूरा किया जाए । उन्होंने नंगल नगर कौंसिल की ओर से 9 करोड़ की लागत से बनाए सिविल अस्पताल में शेष कायरें को पूरा करने के लिए जारी प्रोजेक्ट का फीडबैक लिया तथा अस्पताल में लगाई गई दो लिफ्टों के संचालन की प्रक्रिया भी देखी। इसके बाद उन्होंने बरारी गाव में 4.25 करोड़ की लागत से बन रहे पुल का काम समय पर पूरा करने के आदेश जारी करते हुए लोगों को भरोसा दिलाया कि वे अपने सभी चुनावी वादों को पूरा करने की दिशा में प्रयत्‍‌नशील है।

उन्होंने कहा कि इस बारे में पूरा प्लान तैयार किया गया है कि सभी कायरें को तय सीमा में पूरा करके जनता को राहत दिलाई जाए। राणा केपी ने पहाड़ी मार्केट के साथ शिव सेना की ओर से निर्मित त्रिवेणी महादेव मंदिर का दौरा करने के मौके पर शिव सेना के जिला प्रधान मुकेश बाबा, श्याम सुंदर व अन्य पदाधिकारियों की ओर से बताए गए कायरें को जल्द पूरा करवाने का आश्वासन देते हुए कहा कि वे शिवसेना के मंदिर में जरूरी कायरें को जल्द पूरा करवाएंगे। इस अवसर पर पंकज बत्तरा, सन्नी कपूर, हरविंदर टीनू, कुलदीप सिंह, वरुण देव मंदिर कमेटी के महासचिव अनिल राणा, टोनी सहगल, लखबीर लकी, थाना प्रभारी पवन चौधरी आदि पार्टी के वर्कर व गणमान्य लोग भी मौजूद थे। सभी ने अपने अपने स्तर पर शहर में जरूरी होने वाले कायरें संबंधी स्पीकर को अवगत कराते हुए कहा कि इलाके में चल रहे विकास कायरें से लोगों में खुशी का वातावरण है। आने वाले दिनों में जब चल रहे प्रोजेक्टों का काम पूरा होगा तो निश्चित रूप से नंगल इलाके के नुहार बदल जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.