Move to Jagran APP

रिश्ते शर्मसार, वकील बेटे ने कुर्सी के हैंडल से फोड़ा मां का माथा , गंभीर

रूपनगर रिश्ते तार तार होने लगे हैं। एक बेटे ने गुस्से में आकर अपनी मां के माथे पर आंख के पास नुकीले कुर्सी के हैंडल से हमला कर दिया।

By JagranEdited By: Published: Fri, 17 Aug 2018 10:08 PM (IST)Updated: Fri, 17 Aug 2018 10:08 PM (IST)
रिश्ते शर्मसार, वकील बेटे ने कुर्सी के हैंडल से फोड़ा मां का माथा , गंभीर
रिश्ते शर्मसार, वकील बेटे ने कुर्सी के हैंडल से फोड़ा मां का माथा , गंभीर

जागरण संवाददाता, रूपनगर

loksabha election banner

रिश्ते तार तार होने लगे हैं। एक बेटे ने गुस्से में आकर अपनी मां के माथे पर आंख के पास नुकीले कुर्सी के हैंडल से हमला कर दिया। वहीं, एक अन्य मामले में पत्नी ने पारिवारिक झगड़े में अपने ही पति के बाएं हाथ में सब्जी काटने वाला चाकू घुसेड़ दिया। घायल सिविल अस्पताल रूपनगर में उपचाराधीन हैं। मां र¨जदर कौर की आंख तो बच गई, लेकिन डॉक्टर ने जख्म को ठीक करने के लिए 14 टांके लगाए हैं। र¨जदर कौर के पति जसबीर ¨सह बताते हैं कि वो न्यू इंडिया इंश्योरेंस कंपनी में डवेलमेंट आफिसर हैं। जसबीर ¨सह ने आरोप लगाया कि उनके बेटा जोकि पेशे से वकील है, ने पहले अपनी बहन गगनप्रीत कौर को पीटा। फिर उसे बचाने आई दादी को उठाकर मंजे पर दो बार पटका। फिर अपनी मां र¨जदर कौर को कुर्सी के नुकीले हैंडल से मारा। वार इतना घातक था कि मां की बायीं आंख के ऊपर गहरा घाव हो गया। डॉक्टर ने 14 टांके लगाए। उनके बेटे ने न सिर्फ घर में तोड़फोड़ की, गाड़ी को नुकसान किया। जसबीर ¨सह ने बताया कि उन्होंने बेटे को अपनी चल अचल जायदाद से करीब छह साल पहले बेदखल कर दिया था। बाद में रिश्तेदारों तथा नजदीकियों के कहने पर उन्होंने घर में अपने बेटे को परिवार सहित रहने दिया। वीरवार रात जब उनकी विवाहिता बेटी गगनप्रीत कौर जोकि उनके पास ही रहती है, अपनी बेटियों को पढ़ा रही थी तथा उनके बेटे गगनप्रीत का बेटा मौके पर आया तो उसकी बेटी गगनप्रीत कौर ने बच्चों को पढ़ने देने की बात कही। इसके बाद पता नहीं क्या हुआ और उनके बेटे ने अपनी बहन से मारपीट शुरू कर दी। इतने में बुजुर्ग दादी शांति देवी (86) ने उनके बेटे को रोका। लेकिन उसने बुजुर्ग को भी मंजे पर दो बार पटक दिया। फिर उसकी पत्नी र¨जदर कौर ने बेटे को रोका तो उससे भी मारपीट की तथा नुकीले कुर्सी के हैंडल से वार कर दिया। घर में तोड़फोड़ की तथा कार को भी नुकसान पहुंचाया। जसबीर ¨सह ने कहा कि पुलिस ने र¨जदर कौर के बयान ले लिए हैं। इधर पत्नी ने पति के हाथ में घुसेड़ा चाकू इधर, सिविल अस्पताल रूपनगर में उपचाराधीन र¨वदर ¨सह पुत्र संतोख ¨सह निवासी घनौला ने बताया कि वह घनौला गांव में शट¨रग का काम करता है। उसकी पत्नी ने उस पर सब्जी काटने वाले चाकू से हमला बोल दिया। उसके हाथ में गहरा लगा है। उसे चार टांके लगे हैं। र¨वदर ने बताया कि उसकी पत्नी तथा मायके परिवार ने पहले भी उसके खिलाफ पुलिस शिकायत दी थी। उसमें फिर वूमेन सेल के जरिये समझौता हो गया था। उसने बताया कि उसकी बेटी ने दूध पीते वक्त थोड़ा दूध छोड़ दिया था। उसने पत्नी को यही कहा था कि वो दूध को गिराए न क्योंकि बहुत महंगाई है। दूध की चाय बनाकर उसे पीने के लिए दे दे। लेकिन उसकी पत्नी मानी नहीं तथा दूध को गिराने की बात करने लगी। इस बीच उनका झगड़ा हो गया और इतने में उसकी पत्नी ने भागकर रसोई से चाकू लेकर उस पर हमला बोल दिया। अब उसकी पत्नी अपनी दो बेटियां छोड़कर मायके परिवार के पास चली गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.