Move to Jagran APP

उपभोक्ताओं को आर्थिक चपत लगा रहा डूमेवाल में एटीएम

नूरपुरबेदी ब्लाक के गांव डूमेवाल में स्थित यूको बैंक के एटीएम में कम राशि निकलने से उपभोक्ताओं को आर्थिक नुकसान हो रहा है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 28 Mar 2021 06:13 PM (IST)Updated: Sun, 28 Mar 2021 06:13 PM (IST)
उपभोक्ताओं को आर्थिक चपत लगा रहा डूमेवाल में एटीएम
उपभोक्ताओं को आर्थिक चपत लगा रहा डूमेवाल में एटीएम

संवाद सहयोगी, नूरपुरबेदी : नूरपुरबेदी ब्लाक के गांव डूमेवाल में स्थित यूको बैंक के एटीएम में कम राशि निकलने से उपभोक्ताओं को आर्थिक नुकसान हो रहा है। इसके चलते उपभोक्ताओं में रोष है।

loksabha election banner

जानकार लोग इसे तकनीकी खामी बता रहे हैं लेकिन बैंकों में इन दिनों शनिवार, रविवार व होली की छुट्टियां होने के कारण विभिन्न बैकों के उपभोक्ता कुछ ठोस जानकारी न मिलने के कारण खुद को ठगा महसूस कर रहे हैं। गांव डूमेवाल के बैंक उपभोक्ता भजन सिंह ने बताया कि जब उसने यूको बैक डूमेवाल के उक्त एटीएम से दो हजार रुपये की रकम भरी तो एटीएम से मात्र 500 रुपये का एक नोट निकला। इसी प्रकार गांव साऊपुर के बैंक उपभोक्ता बलराम बल्ल ने बताया कि जब उसने एटीएम से 10 हजार रुपये की रकम भरी तो सिर्फ 2500 रुपये ही निकले जबकि एक अन्य व्यक्ति के भी दो हजार रुपये की जगह 500 रुपये ही निकले। उपभोक्ता के खाते से पूरी रकम निकाले जाने का मैसेज आ रहा है। बैंक उपभोक्ता व अब तक एटीएम का शिकार बन चुके लोग एटीएम द्वारा लगाई गई इस आर्थिक चपत से परेशान हैं जबकि फिलहाल बैंकों में छुट्टियां होने के कारण किसी बैंक अधिकारी से संपर्क नहीं हो रहा है। स्पष्ट है कि उपभोक्ताओं को इस बारे में सही जानकारी पाने के लिए 30 मार्च तक बैंक खुलने का इंतजार करना होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.