Move to Jagran APP

चुनाव के समय आने वाली दिक्कतों से करवाया अवगत

मास्टर केडर यूनियन पंजाब ने राज्य चुनाव कमीश्नर जगपाल ¨सह संधू और सचिव चुनाव कमीश्नर कमल कुमार गर्ग का जत्थेबंदी द्वारा चुनाव अमले को पेश आती दिक्कतों का हल करने के लिए आभार जताया है और मांग की है कि मतदान से अगले दिन की छुट्टी करने के संबंधी समूह डिप्टी कमीशनरों को हिदायतें जारी की जाएं।

By JagranEdited By: Published: Wed, 05 Dec 2018 12:57 AM (IST)Updated: Wed, 05 Dec 2018 12:57 AM (IST)
चुनाव के समय आने वाली दिक्कतों से करवाया अवगत
चुनाव के समय आने वाली दिक्कतों से करवाया अवगत

संवाद सहयोगी, नूरपुरबेदी : मास्टर केडर यूनियन पंजाब ने राज्य चुनाव कमीश्नर जगपाल ¨सह संधू और सचिव चुनाव कमीश्नर कमल कुमार गर्ग का जत्थेबंदी द्वारा चुनाव अमले को पेश आती दिक्कतों का हल करने के लिए आभार जताया है और मांग की है कि मतदान से अगले दिन की छुट्टी करने के संबंधी समूह डिप्टी कमीशनरों को हिदायतें जारी की जाएं।

prime article banner

उल्लेखनीय है कि मास्टर केडर यूनियन पंजाब के एक प्रतिनिधिमंडल ने प्रदेश प्रधान बलदेव ¨सह बुट्टर और प्रदेश महासचिव वा¨शगटन ¨सह समीरोवाल के नेतृत्व में राज चुनाव कमीश्नर जगपाल ¨सह संधू के साथ चुनाव अमले को पेश आती समस्याओं के हल के लिए भेंट की थी। उन्होंने राज्य के समूह डिप्टी कमिश्नरों को पत्र जारी करते हुए चुनाव अमले की मांगें के संबंध में हिदायतें जारी करते कहा कि चुनाव अमले को पोस्टल बैलट पेपर के माध्यम से मतदान करवाएं, ड्यूटियां ब्लॉक स्तर पर लगाने, कपल केस में पत्नी की ड्यूटी न लगवाने, दिव्यांग व्यक्तियों की ड्यूटी न लगाने, चुनाव रिहर्सल और सामान वापसी समय चुनाव अमले को किसी भी प्रकार की परेशानी न आने देने संबंधी हिदायतें जारी कर दी है। इसके अलावा जत्थेबंदी ने दूसरे जिले में नौकरी कर रही स्त्री अध्यापकों को चुनाव ड्यूटी से छूट देने की मांग करते कहा कि दूसरे जिले में नौकरी करने वाली महिलाओं को देर रात अपने घर वापस पहुंचने में काफी दिक्कतें पेश आएंगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.