संवाद सहयोगी, नूरपुरबेदी : मधुवन वाटिका पब्लिक स्कूल असमानपुर (नूरपुर बेदी) में वार्षिक सांस्कृतिक प्रोग्राम मलौंज-2020 का आयोजन किया गया, जिसमें 200 से अधिक विद्यार्थियों ने सांस्कृतिक प्रोग्राम पेश करके खूब रंग बांधा। समागम का आरंभ मुख्य मेहमान के तौर पर पहुंचे सुरजीत कुमार चड्ढा और सबोध कुमार सहित स्कूल प्रशासन की तरफ से संयुक्त रूप से किया। स्कूल प्रबंधक कमेटी के चेयरमैन अमित चड्ढा ने विद्यार्थियों के माता-पिता और अन्य गण्यमान्यों का स्वागत करते हुए स्कूल की उपलब्धियों के बारे में बताया।

नर्सरी और केजी श्रेणी के विद्यार्थियों ने ग्रुप डांस के रूप में स्वागती गीत गाया। अनेकता में एकता को दिखाता ग्रुप सांग और सोशल मीडिया के बुरे प्रभावों को दिखाता प्राथमिक श्रेणियों के विद्यार्थियों की तरफ से पंजाबी लोग नाच जिदूआ और पहली-दूसरी श्रेणी के विद्यार्थियों का ग्रुप नाच भी प्रशंसनीय था।

स्कूल जूनियर विग की प्रिसिपल प्रियंका सिंह ने पढ़ाई, खेल और सांस्कृतिक गतिविधियों में उपलब्धियों की रिपोर्ट पेश की। प्राथमिक श्रेणियों के विद्यार्थियों ने अंग्रेजी ग्रुप नाच जुम्बा और माध्यमिक श्रेणियों की छात्राओं ने राजस्थानी नाच पेश किया। छात्राओं ने पंजाबी लोक नाच गिद्दा और विद्यार्थियों ने पंजाबी भंगड़ा प्रस्तुत कर सभी का मनोरंजन किया। स्कूल सीनियर विग के प्रिंसिपल डॉ. सरोज चौहान ने मेहमानों का धन्यवाद किया। मुख्य मेहमान सुरजीत कुमार और सबोध कुमार सहित केशव कुमार, अमन कुमार, दीपिका पुरी, ईशिका पुरी, सुरेखा राणा और अविनाश कुमार ने होनहार विद्यार्थियों को सम्मानित किया।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!