Move to Jagran APP

स्पून दौड़ में सुनीता व रिद्धि लूंबा रहे प्रथम

रायल क्रास्फिट संस्था नूरपुरबेदी ने नव वर्ष को समर्पित इंडोर खेलों का आयोजन करवाया। इन खेलों में महिलाओं व बचों ने उत्साहपूर्वक भाग लिया। विजेता खिलाड़ियों को मुख्यातिथि के रूप में उपस्थित हुए फूड सप्लाई विभाग नूरपुरबेदी के फूड इंस्पेक्टर हरकंवल सिंह व कोच सुखदेव सिंह ढाडली ने इनाम प्रदान किए।

By JagranEdited By: Published: Fri, 01 Jan 2021 05:13 PM (IST)Updated: Fri, 01 Jan 2021 05:13 PM (IST)
स्पून दौड़ में सुनीता व रिद्धि लूंबा रहे प्रथम
स्पून दौड़ में सुनीता व रिद्धि लूंबा रहे प्रथम

संवाद सहयोगी, नूरपुरबेदी : रायल क्रास्फिट संस्था नूरपुरबेदी ने नव वर्ष को समर्पित इंडोर खेलों का आयोजन करवाया। इन खेलों में महिलाओं व बच्चों ने उत्साहपूर्वक भाग लिया। विजेता खिलाड़ियों को मुख्यातिथि के रूप में उपस्थित हुए फूड सप्लाई विभाग नूरपुरबेदी के फूड इंस्पेक्टर हरकंवल सिंह व कोच सुखदेव सिंह ढाडली ने इनाम प्रदान किए।

prime article banner

इंस्पेक्टर हरकंवल सिंह ने कहा कि शरीर को तंदुरुस्त बनाए रखने के लिए जीवन में खेलों का विशेष महत्व है और हमें खेलों के लिए अपनी व्यस्तताओं में से समय अवश्य निकालना चाहिए। समागम में विशेष रूप से उपस्थित हुए सीएचटी संगीता भंडारी, गुरजाप कौर, मनदीप कौर व हरप्रीत कौर ने भी अपने विचार पेश करते हुए खिलाड़ियों की हौसला अफजाई की। इससे पहले खेल मुकाबलों में प्लैंक की प्रतियोगता में बलजिदर कौर ढाडली ने 5.21 मिनट का समय लेकर प्रथम स्थान प्राप्त किया जबकि गगनदीप ने 5 मिनट का समय लेकर दूसरा स्थान प्राप्त किया।

हैंगिग मुकाबले में डा. किरन और रितिका ने संयुक्त तौर पर पहला, बाल बैंलेंस में अमनदीप कौर व भुपिदर कौर ने प्रथम, स्पून दौड़ में सुनीता व रिद्धि लूंबा ने पहला, बासकेट वाइ फुट मुकाबले में मनदीप कौर और अमनदीप कौर ने प्रथम, सबसे अधिक पुशअप लगाने के मुकाबले में सुखप्रीत ढाडली ने प्रथम जबकि यूजिकल चेयर मुकाबले में पारूल भारद्वाज ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। उक्त विजेता खिलाड़ियों को मुख्यातिथि फूड इंस्पेक्टर हरकंवल सिंह व कोच सुखदेव सिंह ढाडली ने इनाम प्रदान करके सम्मानित किया। संस्था के सदस्यों ने मुख्यातिथि को विशेष रूप से सम्मानित किया। इस मौके नए वर्ष की आमद पर खिलाड़ियों और संस्था के सदस्यों ने केक भी काटा। इस मौके पर संजीव भंडारी, सीमा उप्पल, रमा चड्ढा, बलवीर कौर, कमलजीत कौर, शालू भंडारी, खुशी, एडवोकेट अमनप्रीत सिंह, भुपिदर कौर, हरदीप कौर, प्रतिभा, मनप्रीत कौर उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.