Move to Jagran APP

केजरीवाल पर साजिशन दायर किए गए 33 केस: डॉ. चरनजीत

संवाद सूत्र, मो¨रडा : ब्लॉक के आम आदमी पार्टी (आप) के पदाधिकारियों की बैठक ब्लॉक प्रधान

By JagranEdited By: Published: Wed, 21 Mar 2018 03:03 AM (IST)Updated: Wed, 21 Mar 2018 03:03 AM (IST)
केजरीवाल पर साजिशन दायर किए गए 33 केस: डॉ. चरनजीत
केजरीवाल पर साजिशन दायर किए गए 33 केस: डॉ. चरनजीत

संवाद सूत्र, मो¨रडा : ब्लॉक के आम आदमी पार्टी (आप) के पदाधिकारियों की बैठक ब्लॉक प्रधान सिकंदर ¨सह सहेड़ी की अध्यक्षता में हुई। इसमें समूह पदाधिकारियों ने सर्वसम्मति से प्रस्ताव पास करते हुए पार्टी के प्रमुख तथा दिल्ली के मुख्यमंत्री अर¨वद केजरीवाल के नेतृत्व में पूर्ण भरोसा जताया है। सभी ने पार्टी वर्करों तथा नेताओं से अपील की है कि वह पंजाब वासियों के भले के लिए एकजुट रहें।

loksabha election banner

बैठक में हलका इंचार्ज डॉ. चरनजीत ¨सह ने कहा कि अर¨वद केजरीवाल इमानदार नेता हैं। उन्होंने कहा रिवायती पार्टियों के नेताओं द्वारा एक साजिश के तहत केजरीवाल पर अलग-अलग राज्यों में मानहानि के 33 केस दायर किए गए हैं। देश के 28 राज्य हैं तथा एक माह में काम के लिए 25 दिन होते हैं। पर इस दौरान केजरीवाल को किसी न किसी अन्य राज्य की अदालत में हाजिरी देनी पड़ती है। उन्होंने कहा कि इस प्रकार की स्थिति में वह मुख्यमंत्री का काम किस समय करेंगे। इसलिए उन्होंने जो ठीक समझा वही किया। हालांकि उन्होंने यह जरूर कहा कि और भी अच्छा होता यदि केजरीवाल पार्टी के पंजाब के नेताओं को भी भरोसे में लेकर यह कदम उठाते। उन्होंने पार्टी के विधायकों, सांसदों तथा प्रदेश कमेटी के सदस्यों से अपील की है कि वह माफीनामे को मुद्दा बनाकर पार्टी को कमजोर न करें बल्कि पंजाब वासियों के भले के लिए अपने गिले-शिकवे भुलाकर पार्टी को मजबूत करें। बैठक में प्रह्लाद ¨सह ढंगराली, रा¨जदर ¨सह राजा, लखवीर ¨सह ताजपुरा, जगमोहन ¨सह रंगियां, सुख¨वदर ¨सह, केवल जोशी, गुरजीत ¨सह, कमलप्रीत ¨सह, कमल कुमार, म¨हदर ¨सह नथमलपुर, गुरप्रीत ¨सह मो¨रडा, मोहन ¨सह सहेड़ी, द¨वदर ¨सह, सुख¨वदर ¨सह नथमलपुर आदि वालंटियर्स उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.