Move to Jagran APP

पंचायत चुनाव में कांग्रेसी समर्थक प्रत्याशियों ने मारी बाजी

कीरतपुर साहिब के साथ लगते विभिन्न गांवों में पंचायत चुनाव के दौरान कांग्रेसी समर्थक प्रत्याशियों ने सरपंच होने का मान हासिल किया है। इस बारे हासिल की गई जानकारी के अनुसार गांव मैहंदली में एडवोकेट विनोद शर्मा ने अजय कुमार को हरा कर गांव के सरपंच बनने का गौरव हासिल किया है। इसी प्रकार गांव अपर दोलोवाल में चौधरी मग्घर ¨सह ने रिटायर सूबेदार लाल ¨सह को मात देते हुए जबकि गांव दोलोवाल लोअर में हुए त्रिकोने मुकाबले में एडवोकेट विक्रम ठाकुर ने सरपंच बनने का गौरव हासिल किया है। इसके अलावा गांव दबूड़ लोअर में रणजोत गोना ने, गांव चीकना में ज्ञान चंद ने, गांव मस्सेवाल में गुरदयाल ¨सह ने सरपंच का चुनाव जीता है जबकि गांव देहनी में एक मात्र पंच के लिए हुए मुकाबले में जगवीर ¨सह विजेता रहे हैं।

By JagranEdited By: Published: Mon, 31 Dec 2018 06:59 PM (IST)Updated: Mon, 31 Dec 2018 06:59 PM (IST)
पंचायत चुनाव में कांग्रेसी समर्थक प्रत्याशियों ने मारी बाजी
पंचायत चुनाव में कांग्रेसी समर्थक प्रत्याशियों ने मारी बाजी

संवाद सूत्र, कीरतपुर साहिब : कीरतपुर साहिब के साथ लगते विभिन्न गांवों में पंचायत चुनाव के दौरान कांग्रेस समर्थक प्रत्याशियों ने सरपंच होने का मान हासिल किया है। गांव मैहंदली में एडवोकेट विनोद शर्मा ने अजय कुमार को हरा कर गांव के सरपंच बनने का गौरव हासिल किया है। इसी प्रकार गांव अप्पर दोलोवाल में चौधरी मग्घर ¨सह ने रिटायर सूबेदार लाल ¨सह को मात देते हुए जबकि गांव दोलोवाल लोअर में हुए तिकोने मुकाबले में एडवोकेट विक्रम ठाकुर ने सरपंच बनने का गौरव हासिल किया है। इसके अलावा गांव दबूड़ लोअर में रणजोत गोना ने, गांव चीकना में ज्ञान चंद ने, गांव मस्सेवाल में गुरदयाल ¨सह ने सरपंच का चुनाव जीता है जबकि गांव देहनी में एक मात्र पंच के लिए हुए मुकाबले में जगवीर ¨सह विजेता रहे हैं।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.