कीरतपुर साहिब, जागरण टीम: कीरतपुर साहिब के निकटवर्ती गांव फतेहपुर बुंगा में हुए सड़क हादसे में 12 वर्षीय बच्चे की मौत हो गई। थाना श्री कीरतपुर साहिब के एसएचओ इंस्पेक्टर गुरविंदर सिंह ढिल्लों ने बताया कि पुलिस को मनोज भारद्वाज पुत्र श्रीरामपाल भारद्वाज निवासी समीप सनातन धर्म मंदिर धर्मपुर (हिप्र) ने अपने बयान में बताया कि वह अपने ससुराल परिवार धनपुर कांगड़ जिला ऊना से अपनी कार नंबर (एचपी64बी8999) में पत्नी वंदना, भाभी किरन तथा भतीजे सीवेन भारद्वाज समेत वापस धर्मपुर अपने घर लौट रहे थे।

करीब तीन बजे वह गांव फतेहपुर बुंगा में रोटी खाने के लिए ढाबे पर रुके व वहां से 3.30 बजे ढाबे से निकल कर सड़क क्रास करने के लिए साइड पर खड़े थे, तो कीरतपुर साहिब साइड से एक बोलेरो के चालक ने तेज रफ्तार व लापरवाही से साइड पर खड़े उसके भतीजे को टक्कर मार दी।

टक्कर लगने के बाद उसका भतीजा काफी दूर जा गिरा। जिसको वह संभालने लगे और इतने में गाड़ी का चालक मौके से फरार हो गया। वह सीवेन भारद्वाज को एंबुलेंस के जरिए पीजीआइ चंडीगढ़ लेकर पहुंचे और यहां डाक्टरों ने चेकअप करने पर उसे मृत घोषित कर दिया।

चाचा मनोज भारद्वाज के बयानों पर अज्ञात चालक पर मामला दर्ज करके आगे की कार्रवाई शुरू की गई है। जबकि मृतक बच्चे का पोस्टमार्टम करवा कर शव को वारिसों को सौंप दिया गया है।

Edited By: MOHAMMAD AQIB KHAN

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट