Move to Jagran APP

कैप्टन की तारीफों के बांधे पुल, साथ ही गिनाई हलके की समस्याएं

आनंदपुर साहिब में कर्जा राहत के तीसरे चरण के कार्यक्रम के आगाज मौके पहुंचे मुख्यमंत्री कैप्टन अम¨रदर ¨सह के तारीफों के पुल बांधने में कोई नेता पीछे नहीं रहा। कार्यक्रम में खास बातें ये रही कि विधानसभा स्पीकर राणा केपी ¨सह के निकटवर्ती पंजाब कांग्रेस के महासचिव सुख¨वदर ¨सह विस्की ने स्टेज संभाली तो स्वागती भाषण जिला प्रधान ब¨रदर ¨सह ढिल्लों ने शुरू किया। ढिल्लों ने मुख्यमंत्री के सामने विधानसभा स्पीकर और कैबिनेट मंत्री की जमकर सराहना की और संगठन को मजबूत करने और पार्टी नीतियों को घर घर तक पहुंचाने का वादा किया।

By JagranEdited By: Published: Thu, 24 Jan 2019 07:54 PM (IST)Updated: Thu, 24 Jan 2019 07:54 PM (IST)
कैप्टन की तारीफों के बांधे पुल, साथ ही गिनाई हलके की समस्याएं
कैप्टन की तारीफों के बांधे पुल, साथ ही गिनाई हलके की समस्याएं

अजय अग्निहोत्री, आनंदपुर साहिब (रूपनगर)

loksabha election banner

आनंदपुर साहिब में कर्जा राहत के तीसरे चरण के कार्यक्रम के आगाज के मौके पर पहुंचे मुख्यमंत्री कैप्टन अम¨रदर ¨सह के तारीफों के पुल बांधने में कोई नेता पीछे नहीं रहा। खास बात यह रही कि विधानसभा स्पीकर राणा केपी ¨सह के निकटवर्ती पंजाब कांग्रेस के महासचिव सुख¨वदर ¨सह विस्की ने स्टेज संभाली तो स्वागती भाषण जिला प्रधान ब¨रदर ¨सह ढिल्लों ने शुरू किया। ढिल्लों ने मुख्यमंत्री के सामने विधानसभा स्पीकर और कैबिनेट मंत्री की जमकर सराहना की। राणा ने भाषण में ढिल्लों का नाम लिया लेकिन चन्नी का नाम लेने से गुरेज कर गए। कैप्टन अम¨रदर ¨सह की तारीफें करते-करते एक बार तो ढिल्लों भावुक भी हो गए और अपनी बात भूल गए। ढिल्लों ने बीच में विधानसभा चुनावों में अपने विरोधी पार्टी के उम्मीदवार डॉ. दलजीत ¨सह चीमा पर कटाक्ष करने से नहीं चूके। ढिल्लों बोले, डॉ. चीमा अब सुरक्षा मांग रहे हैं पता नई उन्हां ने केहड़ियां कालियां करतूतां कित्तियां जेहड़ियां उन्हां नूं सुरख्या चाहिदी। ढिल्लों ने कहा कि बादलों ने रूपनगर की शान ¨पकाशिया टूरिस्ट कांप्लेक्स का बेड़ा गर्क करके रख दिया। ढिल्लों ने मांग की कि रूपनगर को टूरिज्म हब के रूप में विकसित करने के लिए संजीदा प्रयासों की जरूरत है।

बाक्स

कैप्टन को राणा ने क्रशर जोन बनाने का एलान याद दिलाया

विधानसभा स्पीकर राणा केपी ¨सह ने आनंदपुर साहिब हलके के इलाके को पिछड़ा और गरीब बताते हुए कैप्टन अम¨रदर ¨सह से मांग की कि जब भी कैप्टन सीएम बने हैं तो आनंदपुर साहिब के लिए बहुत किया है। अब भी लोग उनकी तरफ नजरें टिकाए बैठे हैं। राणा ने इलाके में क्रशर जोन बनाने की घोषणा मुख्यमंत्री कैप्टन अम¨रदर ¨सह को याद दिलाई और ¨चता जताई  कि क्रशर इंडस्ट्री इस समय बिलकुल बंद पड़ी है।

बाक्स

चन्नी ने बताए विकासकार्य

तकनीकी शिक्षामंत्री पंजाब चरनजीत ¨सह चन्नी ने कहा कि कैप्टन अम¨रदर ¨सह ने किसानों के कर्ज माफी संबंधी चुनावों से पहले किया वादा पूरा कर दिया है। उन्होंने थीम पार्क प्रोजेक्ट के लिए ग्रांट जारी करने पर आभार जताया और अपने हलके में हो रहे विकास कार्यों को गिनाया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.