Move to Jagran APP

बेटे को डीजे का सामान लाने लुधियाना गया था पिता गोपाल

पिता गोपाल सिंह को क्या पता था कि वो अब जिस मनशा को लेकर बेटे को साथ लेकर घर से निकला है वो उसके जीते जी पूरी नहीं होगी। गोपाल सिंह रविवार रात लुधियाना से अपने बेटे आशीष कुमार उर्फ बंटी को डीजे का सामान दिलाकर लौट रहा था। बेटा भी खुशी पिता के साथ गया था कि अब वो अपने कारोबार को बढ़ाएंगे और वो अब पिता गोपाल सिंह की सरपरस्ती में डीजे का काम करेगा। लेकिन होनी को कुछ और ही मंजूर था। पिता की अपने बेटे के साथ ये अंतिम सफर साबित हुआ।

By JagranEdited By: Published: Mon, 25 Mar 2019 11:54 PM (IST)Updated: Mon, 25 Mar 2019 11:54 PM (IST)
बेटे को डीजे का सामान लाने लुधियाना गया था पिता गोपाल
बेटे को डीजे का सामान लाने लुधियाना गया था पिता गोपाल

जागरण संवाददाता, रूपनगर : पिता गोपाल सिंह को क्या पता था कि वो अब जिस मंशा को लेकर बेटे को साथ लेकर घर से निकला है वो उसके जीते जी पूरी नहीं होगी। गोपाल सिंह रविवार रात लुधियाना से अपने बेटे आशीष कुमार उर्फ बंटी को डीजे का सामान दिलाकर लौट रहा था। बेटा भी खुशी-खुशी पिता के साथ गया था कि अब वो अपने कारोबार को बढ़ाएंगे और वो अब पिता गोपाल सिंह की सरपरस्ती में डीजे का काम करेगा। लेकिन होनी को कुछ और ही मंजूर था। पिता की अपने बेटे के साथ ये अंतिम सफर साबित हुआ। आशीष कुमार उर्फ बंटी ने हाल ही में बाहरवीं की पढ़ाई पूरी की थी। पिता हिमाचल के जिला सोलन के गांव ढगरियाणा में ही लंबे अरसे से फोटोग्राफी का काम कर रहा था। गोपाल सिंह के साथ उसका बेटा आशीष भी काम में हाथ बंटाता था। बता दें कि गोपाल सिंह महिद्रा जीप में अपने ही गांव के संदीप कुमार (महिद्रा जीप का ड्राइवर), राजेश्वर सिंह, अपने बेटे आशीष कुमार व राकेश कुमार के साथ लुधियाना गया था। लुधियाना में उन्होंने डीजे का सामान खरीदा और रविवार रात करीब 11 बजे जब वो नीलों-चमकौर साहिब मार्ग पर पहुंचे तो उनकी महिद्रा जीप को सामने से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि महिदरा जीप के चीथड़े हो गए। जीप में सवार राजेश्वर सिंह और गोपाल सिंह की मौके पर ही मौत हो गई थी। जबकि चालक संदीप कुमार की मौत पीजीआइ चंडीगढ़ जाकर हुई। आशीष कुमार और राकेश कुमार अभी पीजीआइ चंडीगढ़ में उपचाराधीन हैं। अंतिम फोटो राजेश्वर के साथ ही अपलोड की थी गोपाल ने

loksabha election banner

रविवार को ही गोपाल ठाकुर ने फेसबुक पर लुधियाना में डीजे सिस्टम वाली दुकान के बाहर खड़े होकर राजेश्वर सिंह के साथ अपनी खींची फोटो अपलोड की थी। ये उसकी अंतिम फोटो थी जो उन्होंने फेसबुक पर डाली। इस हादसे में राजेश्वर व गोपाल दोनों की ही मौत हो गई।

बेटे को डीजे का काम करवाना चाहता था गोपाल : धनीराम

मृतक गोपाल सिंह के रिश्तेदार धनी राम कौशल ने बताया कि गांव ढगरियाणा ने गोपाल सिंह का अपना फोटोग्राफी का काम है। इस काम में आशीष कुमार उर्फ बंटी भी सहयोग करता है। अब आशीष के 12वीं करने के बाद उसका पिता गोपाल सिंह उसे डीजे का काम करवाना चाहता था। एफआइआर की दर्ज : एसएचओ गुरसेवक

चमकौर साहिब के एसएचओ गुरसेवक सिंह ने ट्रक के अज्ञात चालक के खिलाफ एफआइआर दर्ज कर ली है। आरोपित जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। घायल राकेश की रीढ़ की हड्डी में चोट ज्यादा लगी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.