Move to Jagran APP

बालीवॉल टूर्नामेंट ओपन सीरीज में बिभोर साहिब की टीम बनी चैम्पियन

जासं, नंगल : नशा विरोधी अभियान के तहत युवाओं को लामबंद करने के मकसद से आयोजित नया नंगल के एनएफएल स्ट

By JagranEdited By: Published: Mon, 18 Dec 2017 03:00 AM (IST)Updated: Mon, 18 Dec 2017 03:00 AM (IST)
बालीवॉल टूर्नामेंट ओपन सीरीज में बिभोर साहिब की टीम बनी चैम्पियन
बालीवॉल टूर्नामेंट ओपन सीरीज में बिभोर साहिब की टीम बनी चैम्पियन

जासं, नंगल : नशा विरोधी अभियान के तहत युवाओं को लामबंद करने के मकसद से आयोजित नया नंगल के एनएफएल स्टेडियम में चल रहे बालीवॉल टूर्नामेंट के दूसरे दिन हुए इक पिंड ओपन सीरीज के फाइनल मैच संपन्न हो गए। इस मैच में बिभोर साहिब (नंगल) की टीम ने दम दिखाते हुए लोहार माजरा को पराजित कर दिया। मैच काफी रोचक था। विजेता टीम को 11 हजार का नकद पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया। सोशल वेलफेयर कमेटी नंगल के तत्वाधान में करवाए जा रहे टूर्नामेंट में बोलते हुए कमेटी प्रधान प्रदीप ऊभी ने बताया कि एसएसपी रूपनगर राज बचन सिंह संधु की ओर से विशेष रूप से उपस्थित होकर खिलाड़ियों को दिया गया प्रोत्साहन निश्चित रूप से खिलाड़ियों के लिए लाभप्रद साहिब होगा। उन्होंने कहा कि युवाओं को नशों से दूर रखने के लिए एसएसपी की ओर से किए जा रहे विशेष प्रयासों के चलते ही उन्हें कमेटी की ओर से सम्मानित करके यह भरोसा दिलाया गया है कि उनका संगठन नशाखोरी खत्म करने के लिए सरकार तथा जिला प्रशासन के सभी कार्यक्रमों को बढ़-चढ़कर सहयोग देगा। पहले भी पंजाब पुलिस के एसपी हरमीत सिंह हुंदल का उनके खेल आयोजन को काफी सहयोग रहा है। कमेटी के प्रतिनिधियों एमआर धीमान, दीपक नंदा, समाज सेवक गुरदेव सिंह, पवन शर्मा, दर्शन सिंह, अनिल नीलू, रवि शर्मा, दर्शन सिंह छोकर, सीएल विरदी, दर्शन सिंह ढिल्लों ने आयोजन में सहयोग देने वालों को भी समृति चिन्ह देकर सम्मानित भी किया। इस मौके पर नंबरदार गुरदेव चब्बा, ओएन बाली, बृज मोहन अग्निहोत्री, कोच महेंद्र सिंह, बख्शीश सिंह, अतुल नंदा, राजेश सहोता आदि भी मौजूद थे।

prime article banner

लड़कियों के मैच में केएमबी जालंधर की टीम बनी विजेता

वालीबॉल टूर्नामेंट में इस बार करवाए गए लड़कियों के मुकाबले भी आकर्षण बने रहे। ग्राउंड में कड़ी मेहनत करते हुए केएमबी जालंधर की टीम ने जीत हासिल की जिसे 4100 रुपए के नकद इनाम से सम्मानित किया गया। इनके अलावा सरकारी कालेज पोजेवाल की टीम दूसरे नंबर पर रही जबकि सरकारी हाई स्कूल भंगला की टीम ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। दूसरे नंबर पर रही टीम को 3100 रुपये तथा तीसरे नंबर पर आने वाली टीम को 2100 रुपए का नकद इनाम दिया गया। इनके अलावा इन तीनों टीमों को ज्योतिषाचार्य अर्चना सरदाना की ओर से 1100-1100 रुपए का नकद पुरस्कार देकर प्रोत्साहित किया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.